Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

शियामी लेकर आया अपना सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन, पुराने के बदले लें जाएं नया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 3:07PM IST
शियामी लेकर आया अपना सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन, पुराने के बदले लें जाएं नया

चाइनीज मोबाइल कंपनी शियामी अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का नाम है Mi Max 2 है। इसका फोन की सेल शुरू हो चुकी है।  यह फोन आपको शियामों की ऑफिशियल साइट Mi.com और ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स फ्लिपकार्ट, अमेजन, टाट क्लिक, पेटीएम मॉल पर मिलेगा। इसके अलावा ये फोन Mi Home स्टोर से मिल जाएगा।  

इसे भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुआ BlackBerry का आखिरी KEYone स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

कंपनी ने अपने इस फोन की शुरूआती कीमत 16,999 रुपये है। इस फोन को खरीदने पर फ्लिपकार्ट 15,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। मतलब अगर कोई अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया एमआई मैक्स 2 खरीदता है तो उसे 15,600 रुपये तक की छूट मिल सकता है। किस पुराने फोन को फ्लिपकार्ट पर कितने रुपये में लिया जा रहा है, इसकी जानकारी साइट पर दी गई है। अगर किसी को पुराने फोन के बदले 15,600 रुपये की छूट मिल जाती है तो उसे यह फोन 1,399 रुपये में मिल जाएगा। 

फोन को खरीदने पर जियो यूजर्स को 100GB 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है। जियो यूजर्स को फ्री डेटा एक्सट्रा डेटा के रूप में दिया जाएगा। यूजर को 309 या उससे ज्यादा रुपये के हर रिचार्ज पर 10GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। एक्सट्रा डेटा 10 रिचार्ज तक मिलेगा। एक्सट्रा डेटा का ऑफर 31 जुलाई 2018 तक है। कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी रैम 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ भारत में लॉन्च किया था।

इसे भी पढ़ेंः Motorola ने लॉन्च किया शैटरप्रूफ डिस्प्ले वाला Z2 फोर्स, जानिए फीचर्स और कीमत

फोन के फीचर्स है जबरदस्त

Xiaomi Mi Max 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए, Mi Max 2 में ऑटो-फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo