Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

शाओमी ने 3 कैमरों के साथ लॉन्च किया जबरदस्त MiA1, जानें फीचर्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 5 2017 3:04PM IST
शाओमी ने 3 कैमरों के साथ लॉन्च किया जबरदस्त MiA1, जानें फीचर्स

शाओमी ने मार्केट में एक और बेहतरीन स्मार्टफोन उतारा है जिसका इंतजार ग्राहक कई दिनों से कर रहे थे। सेल्फी लवर्स और फोटो प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए इस कंपनी ने स्मार्टफोन के कैमरे को जबरदस्त बनाया है। हम बात कर रहे हैं शाओमी के MiA1 स्मार्टफोन की।

 
शाओमी ने MiA1 को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। शाओमी का ये स्मार्टफोन ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन का कैमरा उतना ही पावरफुल होगा जितना की एप्पल के आईफोन 7 प्लस का है।

 
शाओमी ने इस फोन को ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड कलर में लॉन्च किया है, कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि इस स्मार्टफोन का कैमरा एप्पल आईफोन 7 प्लस जैसा है.

ये हैं इसके खास फीचर्स
 
इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है और ये एड्रॉयड 7.1 पर काम करता है। बैक पर फिंगरप्रिंट ना छपें इसके लिए अलग से इसपर पायरोलिप्टिक कोटिंग की गई है। फोन में गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले की कोटिंग है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। फोन की रैम 4जीबी है और स्टोरेज की बात करें तो 64 जीबी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 
स्मार्टफोन के रियर कैमरा की बात करें तो इसमें 12एमपी + 12एमपी फ्लैगशिप डुअल कैमरा सेटअप है। फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए फोन 4जी वोल्ट को सपोर्ट करता है और यूएसबी टाइप-सी भी उपलब्ध है। फोन की बैटरी 3080 एमएएच है। इसके साथ ही फोन में आईआर ब्लास्टर रिमोट कंट्रोल भी है जिससे आप अपने घर के अप्लायंस को कंट्रोल कर सकते हैं जैसी टीवी, एसी आदि। साल के अंत तक इस स्मार्टफोन को ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर अपडेट करने का विकल्प मिलेगा।
 
गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है और ये 12 सितंबर से फ्लिपकार्ट और एमआई.कॉम पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
xiaomi launched mia1 know the features

-Tags:#Xiaomi MiA1#Xiaomi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo