Breaking News
Top

व्हाट्सएप अब वेरिफाइड बिजनेस अकाउंट को करेगा सपोर्ट, ये है नया फीचर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 4:24PM IST
व्हाट्सएप अब वेरिफाइड बिजनेस अकाउंट को करेगा सपोर्ट, ये है नया फीचर

व्हाट्सएप अपने यूजर को एक और फिचर देने जा रहा है। व्हाट्सएप ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही बिजनेस के लिए ग्रीन टिक्स वाला निशाना देगा। जिससे आपका अकाउंट वेरिफाई हो जाएगा। इस वेरिफाई निशान को कंपनी निश्चित करेंगी। 

बता दें कि व्हाट्सएप वेरिफाई अकाउंट कुछ दिनों में ग्रीम टिक करेगा जैसे आपने फेसबुक, ट्विटर पर ब्लू टिक का निशान देखा होगा। जिसे फेसबुक पर ऑथेंसिटी निशान भी कहते हैं जो वेरिफाई करता है कि जो इस अकाउंट को चल रहा है वो फर्जी नहीं है।

एक ब्लॉग पर व्हाट्सएप ने जानकारी देते हुए कहा कि इस फीचर को देने का मकसद व्हाट्सएप के कंप्यूनिकेशन सिसटम को और ज्यादा बढ़ाना है और इससे बिजनेस जैसे मामलों को भी फायदा होगा। 

बता दें कि कुछ बिजनेस अकाउंट व्हाट्सएप द्वारा वेरिफाई हो चुके हैं। व्हाट्सएप द्वारा वेरिफाई किए गए कुछ व्यवसाय अकाउंट में कांटेक्ट के नाम के बगल में एक ग्रीन करल की टिक दिखाई देगा। 

इसका मतलब यह है कि व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि इस कांटेक्ट के फोन नंबर एक व्यवसायिक अकाउंट से संबंधित है। इसके साथ ही व्हाट्सएप आपको इस बात की भी जानकारी देगा कि आप कब किसी भी व्यवसाय से बात करना शुरू करते है, इसके लिए व्हाट्सएप द्वारा चैट में एक येलो मैसेज दिया जाएगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
whatsapp to soon have verified accounts for businesses like facebook

-Tags:#WhatsApp#Green Ticks#Businesses#WhatsApp Verified Account
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo