Breaking News
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों के संग मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीदयूपी में बलात्कार के 4 अलग-अलग मामलों में पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाशउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने की नोटबंदी की तारीफ, कहा सारा पैसा बैंक में पहुंच गयागेल का बल्ला फिर से चला, बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता की 9 विकेट से करारी हारडीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी, दिल्ली डेयरडेविल्स को आरसीबी ने 6 विकेट से दी मातपॉक्सो एक्ट अधिनियम संशोधन के केन्द्र के फैसले का फिल्मी जगत ने किया स्वागतदिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मर्चेंट नेवी का अफसर गिरफ्तारगर्मी छुट्टी में रेल यात्रियों नहीं होगी परेशानी, अब सबको मिलेगी एसी-3 की कंफर्म टिकट
Top

दुनियाभर में कुछ देर के लिए बंद पड़ा वॉट्सऐप, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 3 2017 3:52PM IST
दुनियाभर में कुछ देर के लिए बंद पड़ा वॉट्सऐप, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

दुनिया के कई देशों से वॉट्सऐप के डाउन होने की खबरे आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में भी दोपहर डेढ बजे के करीब कई लोगों के व्हाट्सऐपन ने काम करना बंद कर दिया। 

शुरुआती खबरों में इसके पीछे सर्वर डॉउन होने की बात कही जा रही है। अमेरिका, ब्रिटेन, इटली, सऊदी अरब, फिलीपींस, जर्मनी, जैसे देशों में पिछले एक घंटे से काम नहीं कर रहा है।

ये भी पढ़ें - भारत, अमेरिका समेत कई देशों में वाट्सऐप क्रेश, 60 फीसदी यूजर्स प्रभावित

जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों ने  वॉट्सऐप डाउन होने पर ऐसे कमेंट किए। बहुत से यूजर्स ने तो जीप फाइल लगा कर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि.. हर कोई वॉट्सऐप ऐप बंद होने पर ट्वीटर को चेक कर रहा है।

एक यूजर ने जीप फाइल पर एक पौलेथीन में बैलून की तरह हवा भरते हुए लिखा कि  वॉट्सऐप को पाने के लिए आप कितनी बार अपने मोबाइल को बंद और खोल चुके हैं।

तीसरे यूजर ने लिखा कि उनका वॉट्सऐप 2 मिनट तक साइलेंट रहने पर  वॉट्सऐप को इंस्टॉल और अइंस्टॉप किया। लेकिन फिर भी नहीं आया।

एक यूजर ने लिखा कि भारत में 500 लोग मर गए हैं क्योंकि  वॉट्सऐप डाउन हो गया है और वो आगे इस मैसेज को 10 लोगों को नहीं भेज पा रहे हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
whatsapp crash comment on social media

-Tags:#WhatsApp#Crashed#Social Media#Twitter Comment

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo