Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

वोडाफोन ने मिलाया इस कंपनी से हाथ, अब मिलेंगे जबरदस्त ऑफर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 26 2017 11:12AM IST
वोडाफोन ने मिलाया इस कंपनी से हाथ, अब मिलेंगे जबरदस्त ऑफर

जियोफोन की बुकिंग के लिए अबतक 30 लाख लोगों ने रेजिस्टर कर लिया है। जियो के इस फीचर फोन ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है लेकिन एयरटेल और वोडाफोन ने इसका तोड़ ढूंढ लिया है।

वोडाफोन ने मोबाइल कंपनी आईटेल के साथ हाथ मिलाया है। इसके तहत आईटेल के 800 से 2000 रुपए का फीचर फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 18 महीने तक 50 रुपए का टॉकटाइम मुफ्त मिलेगा इसके लिए कम से कम 100 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। 
 
 
वोडाफोन के मुताबिक यह पेशकश उसके मौजूदा व नए ग्राहकों के लिए है। यह पेशकश आईटेल के नए फीचर फोन पर उपलब्ध होगी। गौरतलब है कि जियोफोन की डिलवरी 5 सितंबर से 10 सितंबर के बीच शुरू हो जाएगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
vodafone and itel joined hands you will get 50 rupees talktime for free

-Tags:#Vodafone#Vodafone Offers
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo