Breaking News
Top

स्पाइस ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला किफायती स्मार्टफोन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 15 2017 10:28PM IST
स्पाइस ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला किफायती स्मार्टफोन

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड स्पाइस मोबिलिटी ने इस साल की शुरुआत में चीनी दूरसंचार कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के साथ मिलकर अपने ब्रांड को रिलांच करने का समझौता किया था। इस समझौते के बाद अपना स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार रहा है। स्पाइस ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम 'वी801' (Spice V801) रखा है।

यह भी पढ़ें- मोटरसाइकिल बाजार में तहलका मचाने लॉन्च हुई ये भारतीय मोटरसाइकिल

स्पाइस का यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। Spice V801 में 5 इंच का एचडी आईपीएस 2.5डी कवर्ड डिस्प्ले है। जिसका टच रिस्पांस बहुत बढ़िया है। साथ ही यह धूप में भी अच्छी तरह दिखता है। इसमें एफ2.0 एपरचर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो ऑटो फोकस और एडवांस इमेज प्रोसेसिंग से लैस है।

इसमें कई पिक्चर मोड भी दिए गए हैं, जिसमें 'ब्यूटी मोड' और 'फेसमास्क' प्रमुख हैं. इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ है, ताकि बढ़िया सेल्फी खींची जा सके। इस ड्युल सिम फोन की बैटरी क्षमता 2700 mAh की है। एक बार चार्ज करने पर यह एक दिन आराम से चलती है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: इस नेटवर्क में मिलेगी   183 एमबी प्रति-सेकेंड   की स्पीड!

इसमें 1.25 गीगाहर्टज का क्वैड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है, जिसके साथ माली टी720 जीपीयू है। यह एंड्रायड के 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है। स्पाइस ने इस फोन की कीमत 7,999 रुपये रखी है, जो इन फीचर्स वाले स्मार्टफोन से बहुत कम है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
spice launched its low budget smartphone v801 in india

-Tags:#Spice Mobiles#Spice V801#Smart Phones#India
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo