Top

Gionee A1 Plus: जानें कीमत और फीचर्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 27 2017 1:10PM IST
Gionee A1 Plus: जानें कीमत और फीचर्स

मोबाइल निर्माता कंपनी जियोनी अपने A सीरीज के स्मार्टफोन A1 का परिष्कृत वर्जन (एडवांस्ड वर्जन) A1 प्लस मार्केट में ले कर आई है। 

जियोनी A1 की खासियत है इसके दमदार मैराथन बैटरी है तो वहीं जियोनी के S सीरीज स्मार्टफोंस जैसी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी भी। जियोनी ने A1 मॉडल को 26,999 रु की कीमत के साथ मार्केट में उतारा है। 

इसे भी पढ़ें: जानिए, आखिर क्यों छोड़ा नीतीश कुमार ने लालू का साथ?

ये हैं डिस्प्ले व फीचर्स:

जियोनी A1 प्लस मैटेलिक बॉडी के साथ 6 इंच डिस्प्ले वाला फोन है। फोन की मैटेलिक बॉडी इसे एक क्लासी और प्रीमियम लुक देगी। इस फोन का कुल वजन 226 ग्राम है। 

ये फोन मीडियाटेक ऑक्टाकोर हीलियो प्रोसेसर पर रन करेगा जिस वजह से इसकी परफोर्मेंस काफी शानदार होगी। फोन में 4 GB रैम है जिस वजह से लैगिंग की समस्या सामने नहीं आएगी। 

इस फोन में ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम है इसके साथ ही फोन में 64 GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिससे आप बिना एसडी कार्ड भी काफी कुछ डाटा स्टोर कर पाएंगे। इसके साथ ही यह फोन 4G VoLTE नेटवर्क को भी सपॉर्ट करेगा।

इसे भी पढ़ें: Gionee F109 के फीचर्स और कीमत हुए लीक, जानिए क्या है खासियत

इस फोन में 4550 mAh की शानदार बैटरी है और 18 W का चार्जर है जिससे कि फास्ट चार्जिंग हो सकेगी।

कैमरा क्वालिटी: 

फोन में 2 बैक कैमरा हैं एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके साथ ही आप अँधेरे में भी बढ़िया सेल्फी ले सकेंगे क्यों कि फ्रंट कैमरे के साथ फ़्लैश भी दिया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
review of gionee a1 plus

-Tags:#Gadget News#Review of Mobiles
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo