Breaking News
Top

प्रिंगल होमवेयर अब बनाएगा आपके किचन को स्मार्ट, करेगा 100 करोड़ का इन्वेस्टमेंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 2:05PM IST
प्रिंगल होमवेयर अब बनाएगा आपके किचन को स्मार्ट, करेगा 100 करोड़ का इन्वेस्टमेंट

किचनवेयर के प्रमुख निर्माता और वितरक प्रिंगल होमवेयर प्रा लिमिटेड ने आज भारतीय किचन अप्लायन्स के बाज़ार में 100 करोड़ रु का निवेश करने की घोषणा की है। 

इस निवेश के द्वारा बाज़ार में पहुंच, नए उत्पादों के विकास, अनसुंधान एवं इनोवशन, नई तकनीकों, ब्राण्ड के प्रोमोशन और विस्तार पर ध्यान केन्द्रित किया जाएगा। 

कम्पनी अपनी उत्पादन क्षमता बढ़ाने तथा उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करने के लिए हरियाणा के कुंडली में एक निर्माण सुविधा स्थापित करने की योजना भी बना रही है।

इसे भी पढ़ें- गूगल के वायस सर्च फीचर में आठ और भारतीय भाषाएं

यह सुविधा भारतीय बाज़ार की ज़रूरतों के अनुसार उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करेगी। बुनियादी सुविधाओं के विकास के साथ प्रिंगल कुकिंग प्रेमियों के लिए कई अत्याधुनिक अप्लायन्सेज़ बाज़ार में उतारने के लिए प्रयासरत है।

इस मौके पर प्रिंगल होमवेयर के डायरेक्टर श्री अजय सिंघानिया ने कहा कि प्रिंगल किफ़ायती दरों पर आधुनिक किचन अप्लायन्सेज़ की व्यापक रेंज के माध्यम से उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है। 

उन्होंने आगे कहा कि हम कुछ सालों में हम किचन अप्लायन्सेज़ बनाने वाले प्रमुख ब्रांड में से एक होंगे। 2020 तक प्रिंगल होमवेयर भारतीय किचन के लिए स्मार्ट कुकिंग अपलायन्सेज़ के मुख्य प्रदाता के रूप में जाना जाएगा।

सिंघानिया ने कहा बताया कि हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रयास कर रहे है। हमारे उत्पादों के आधुनिक फीचर्स को उपभोक्ता खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pringle homeware to invest 100 crores to make smart kitchen appliances

-Tags:#Pringle Homeworkers Pvt Ltd#Smart Kitchen Appliances#Innovative Kitchen Appliances
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo