Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

कल शाम 5 बजे से शुरू होगी Jio Phone की प्री बुकिंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 23 2017 11:39PM IST
कल शाम 5 बजे से शुरू होगी Jio Phone की प्री बुकिंग

दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के चर्चित जियोफोन की प्री-बुकिंग गुरुवार की शाम शुरू होगी। कंपनी इस फोन के जरिए देश के लगभग 50 करोड़ फीचर फोन उपभोक्ताओं को लक्ष्य बना रही है और हर सप्ताह 50 लाख जियोफोन की आपूर्ति का लक्ष्य लेकर चल रही है।

 
कंपनी के सूत्रों का कहना है कि जियोफोन की बुकिंग 24 अगस्त शाम पांच बजे शुरू होगी। फोन की प्री बुकिंग 500 रुपए के भुगतान के साथ कंपनी की वेबसाइट व एप ‘मायजियो' तथा रिलायंस डिजिटल आदि स्टोर पर की जा सकती है। कंपनी ने इस फोन की कीमत जमानत राशि के रूप में 1500 रुपए रखी है।

फोन मिलने पर 1000 रु. देने होंगे

प्रीबुकिंग के समय 500 रुपए जमा करवाने होंगे जबकि बाकी 1000 रुपए फोन मिलने पर अदा करने होंगे। कंपनी का कहना है कि अगर कोई ग्राहक तीन साल यानी 36 महीने बाद जियोफोन लौटाता है तो उसे 1500 रुपए लौटा दिए जाएंगे।

प्रभावी कीमत शून्य रहेगी       

इस तरह से जियोफोन की ‘प्रभावी कीमत शून्य रुपए’ रहेगी। कंपनी के अनुसार ​4जी प्रौद्योगिकी वाला उसका यह हैंडसेट भारत में, भारतीयों द्वारा व भारतीयों के लिए बनाया गया है। रिलायंस जियो के ग्राहक जियोफोन के जरिए 153 रुपए मासिक में अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे।

53 रु. का साप्ताहिक प्लान

इसके साथ ही कंपनी ने 53 रुपए का साप्ताहिक प्लान व 23 रुपए में दो दिन का प्लान भी पेश किया है। कंपनी के ग्राहकों के लिए वायस कॉल हमेशा के लिए नि:शुल्क है। सूत्रों के अनुसार जियोफोन की प्रीबुकिंग को लेकर लोगों के उत्सुकता को देखते हुए उसने आफलाइन व आनलाइन बंदोबस्त किए हैं।

फोन की आपूर्ति पहले आओ पहले पाओ

उल्लेखनीय है कि 21 जुलाई को हुई रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आम बैठक में इस फोन की घोषणा की गई थी। कंपनी का कहना है कि फोन की आपूर्ति ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर की जाएगी।        
सूत्रों के अनुसार फोन की आपूर्ति सितंबर के पहले पखवाड़े में शुरू हो जाएगी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pre booking of jio phone starts tomorrow

-Tags:#Jio Phone#Jio#Reliance
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo