Breaking News
Top

मोबाइल चोरी हो जाए या टूट जाए, PayTM देगी पूरे पैसे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 24 2017 3:47AM IST
मोबाइल चोरी हो जाए या टूट जाए, PayTM देगी पूरे पैसे

अब महंगे से लेकर सस्ते स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए एक खुशी की खबर है। भारतीय प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी PayTM स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए एक तोहफा लेकर आई है। अगर आप PayTM Mall से स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको साथ में डिवाइस सिक्योरिटी प्लान भी मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान का नाम मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान रखा है।

यह भी पढ़ें- एयरसेल ने निकाला बंपर ऑफर, मात्र 88 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा

पूरे एक साल के लिए होगा प्रोटेक्शन प्लान

ग्राहकों को PayTM Mall से स्मार्टफोन खरीदने पर सिक्योरिटी के लिए ‘मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान’ मिलेगा। इस प्रोटेक्शन प्लान में ग्राहक को एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज, चोरी या एक्सीडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इस प्लान के जरिए ग्राहक नए स्मार्टफोन को आसानी से सुरक्षित रख पायेंगे और इसमें ग्राहक को ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा।

चुकाने होंगे 5 प्रतिशत

PayTM Mall का यह प्लान ग्राहकों को फ्री में नहीं मिलेगा। इस प्लान को लेने के लिएउन्हें स्मार्टफोन या मोबाइल का 5 प्रतिशत चुकाना होगा। ये स्कीम सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें- घर बैठे 160 से ज्यादा सरकारी काम निपटाएगा ये ऐप

इस तरह से ले सकते हैं प्लान

इस प्लान को लेने के लिए ग्राहक को डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। कोई खराबी आने पर मोबाइल को ग्राहक के घर से पिक करने की भी फेसिलिटी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहक निकटतम रिपेयर स्टोर पर भी जा सकते हैं।

कंपनी देगी पूरे पैसे

अगर डिवाइस की मरम्मत नहीं हो पाती है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इससे स्मार्टफोन खरीदने वाले को एक ऑनलाइन शॉपिंग का सुविधाजनक एक्सपीरियंस मिलेगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
paytm mall introduces mobile protection plan customers for all types of theft and damage

-Tags:#Pay TM#Pay TM Mall#Mobile Protection Plan#Device Security Plan#Smartphones
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo