Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

अब Idea ला रहा है सस्ता मोबाइल फोन, Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 10:07AM IST
अब Idea ला रहा है सस्ता मोबाइल फोन, Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर

जियो ने हाल ही में अपना 0 रुपए वाला फीचर फोन लॉन्च किया था जिसके बाद सभी टेलीकॉम कंपनियों को करारी चुनौती मिली। जियो को मात देने के लिए अब आइडिया सेल्यूलर ने कहा कि मार्केट में सस्ते हैंडसेट लाने के लिए वो भी निर्माता कंपनियों के साथ काम कर रही है।

 
कंपनी ने कहा कि प्रपोज्ड हैंडसेट सब्सिडी वाला मोबाइल नहीं होगा। आइडिया ने कुछ ही दिनों पहले वोडाफोन के साथ विलय किया है। यह जानकारी आइडिया के प्रबंध निदेशक हिमांशू कपानिया ने दी। उन्होंने कहा कि इस मोबाइल हैंडसेट की कीमत कम होगी। कपानिया ने कहा कि इसकी कीमत 2500 तक हो सकती है।
 
 
गौरतलब है कि जियो ने अपना फीचर फोन लॉन्च किया है जिसे वो ग्राहको को 0 रुपए में देगी। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को 1500 रुपए देने होंगे जो कंपनी बाद में रिटर्न कर देगी। ये फोन टेस्टिंग के लिए बीटा में 15 अगस्त से उपलब्ध होगा और इसकी प्री-बुकिंग 24 अगस्त से की जा सकेगी। प्री-बुकिंग के बाद ग्राहकों को पहले आओ पहले पाओ को आधार पर फोन उपलब्ध होगा।
 
 
कंपनी ने इस फोन के लिए विभिन्न डेटा पैक के भी ऑफर दिए हैं। इसमें ग्राहक 153 रुपए का एक महीने वाला प्लान ले सकते हैं जिसमें फ्री वॉयस, SMS, अनलिमिटेड डेटा और जियो ऐप्स एक्सेस फ्री में दिए जाएंगे।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
now idea is bringing its cheap handset after jio

-Tags:#Jio#Idea#Jio Free Handset#Idea Free Handset
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo