Top

Kimbho App 2 महीने बाद होगा रिलॉन्च, दे सकता है Whatsapp को टक्कर, जानें एप को

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jun 24 2018 2:45AM IST
Kimbho App 2 महीने बाद होगा रिलॉन्च, दे सकता है Whatsapp को टक्कर, जानें एप को

पतंजलि ने वॉट्सएेप को टक्कर देने के लिए अपना नया एप किंभो को लॉन्च किया था, लेकिन लॉन्च होने के बाद से ही लोगों इस एेप के प्रति काफी नारजगी और शिकायत थी। वहीं अपने मेसेजिंग एेप किंभो को लेकर बयान दिया है।

किंभो के रिलॉन्च की जानकारी देते हुए बाबा रामदेव ने कहा है कि किंभो एेप को लॉन्च होने में अभी 2 महीने का वक्त लगेगा। वहीं दूसरी तरफ यह भी माना जा रहा है कि यह एप वॉट्सएेप को टक्कर दे सकता है। 

मीडिया के अनुसार बाबा राम देव ने कहा है कि एेप की टेस्टिंग फेस में हमें काफी ट्रेफिक मिला है, लेकिन अभी यह शुरुआत थी और इसके लिए तैयारियां चल रही है। इस एेप को लॉन्च होने में अभी 2 महीने का वक्त और लगेगा। 

उन्होंने आगे कहा है कि क्योंकि भारी ट्रेफिक के चलते इसे हेंडल करना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं उन्होंने आसवाशन दिया है कि जल्द ही किंभो एप को आम लोगों के बीच लॉन्च किया जाएगा। 

बता दें कि पतंजलि ने इस एेप को लॉन्च का ऑफिशल अनाउंसमेंट किया था। इसके साथ ही यह दावा किया था, यह एेप अन्य मेसेजिंग एेप को कड़ी टक्कर दे सकता है।

इसके साथ ही बाबा राम देव ने सबसे पहले सिम कार्ड को लॉन्च किया था और बाद में किंभो एेप को लॉन्च किया था। लेकिन लॉन्च के एक दिन बाद ही इस एेप को गूगल प्ले स्टोर ने डिलीट कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ इस एेप पर सिक्यॉरिटी के साथ प्राइवसी पर सवाल उठने लगे थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kimbho app relaunch after 2 mounths compete with whatsapp know app

-Tags:#Patanjali#Baba Ram Dev#Kimbho App#Whatsapp#Gadget News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo