Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

Jio यूजर्स सिर्फ एक sms के जरिए जीत सकते हैं चमचमाती कार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 1 2017 11:03AM IST
Jio यूजर्स सिर्फ एक sms के जरिए जीत सकते हैं चमचमाती कार

जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से एक सप्राइज ऑफर पेश करता है और अब जियो यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर है। जियो यूजर्स अब एक चमचमाती कार भी जीत सकते हैं, उसके लिए बस उन्हें एक छोटा सा काम करना होगा।

 
'कौन बनेगा करोड़पति' के नौंवे सीजन में जियो आपको ये मौका दे रहा है। डेटसन रेडी गो के साथ मिलकर केबीसी हर दिन एक जियो यूजर को चमचमाती कार दे रहा है। खेल के अंत में जियो यूजर्स से हर दिन घर बैठे जीतो जैकपॉट सवाल किया जाएगा जिसका जवाब यूजर्स को एसएमएस से देना होगा और विजेता कम्प्यूटर के जरिए सेलेक्ट किया जाएगा।

 
आइए जानते हैं पूरी प्रक्रिया
 
 
1. शो के अंत में आपसे घर बैठे जीतो जैकपॉट सवाल पूछा जाएगा।
 
2. सवाल का सही जवाब आपको 57666 पर एसएमएस करना होगा।
 
3. एसएमएस लिखने का सही तरीका होगा KBC A/B/C/D और इसे 57666 पर भेजना होगा। ध्यान रहे KBC के बाद स्पेस देकर अपना ऑप्शन लिखना होगा।
 
4. यह टॉल फ्री नंबर है और यूजर्स को जवाब 12 बजे से पहले देना होगा।
 
5. अगर आप विजेता बन जाते हैं तो दोबारा इस प्रतियोगिता में आप हिस्सा नहीं ले सकते।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio users can win datsun readygo in by a sms

-Tags:#Reliance Jio#Jio Offers#Datsun Readygo

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo