Top

Jio ने पेश किया अपना नया ऑफर, देगा 100 GB फ्री डेटा, जानें पूरा प्लान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 25 2017 5:33AM IST
Jio ने पेश किया अपना नया ऑफर, देगा 100 GB फ्री डेटा, जानें पूरा प्लान

रिलायंस इंफोकॉम की टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर Reliance Jio ने HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली नोकिया (Nokia) के साथ करार किया है। इस करार के मुताबिक Nokia के चुनिंदा मॉडल्स खरीदने पर ग्राहक को फ्री डेटा देने का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को Reliance Jio का 100 GB तक फ्री डेटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Nokia 8 के लिए जारी हुआ Andriod Oreo अपडेट, इस तरह करें इन्स्टॉल

यह है ऑफर

Reliance Jio के ऑफर के तहत Nokia के High Range के डिवाइस को 309 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर आपको हर महीने 10GB डाटा फ्री दिया जाएगा। वहीं Mid Range के मोबाइल पर भी 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर आपको हर महीने Jio की तरफ से 5GB अतिरिक्त डेटा दिया जाएदा। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा लगातार 10 महीने तक मिलेगा। इसकी वेलिडिटी 31 अगस्त 2018 तक रखी गई है।

इन कंपनियों के साथ Jio ने किया है करार

Reliance Jio की तरफ से नए ऑफर के तहत Nokia 8 और Nokia 5 खरीदने वाले ग्राहकों को क्रमश: 100GB और 50GB डेटा अतिरिक्त दिया जाएगा। इससे पहले भी Jio ने Samsung, Xiaomi, Asus, Vivo और Oppo ब्रांड के साथ भी साझेदारी की थी। इन ऑफर्स का भी ग्राहकों ने भरपूर फायदा उठाया था।

यह भी पढ़ें- Nokia-2: लॉन्च हुआ कम कीमत का बेहतरीन स्मार्टफोन, साथ में मिलेगा Jio का जबरदस्त डेटा ऑफर

48 घंटे के भीतर क्रेडिट होगा डेटा

अतिरिक्त डेटा को Jio का रिचार्ज कराने के 48 घंटे के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। जिस भी Jio सिम का उपयोग Nokia 8 या Nokia 5 में रिचार्ज कराने के लिए किया जाए, वो क्रमश: 14 अक्टूबर 2017 और 1 नवंबर 2017 के बाद एक्टिवेट हुआ हो। क्रेडिट किया गया डेटा को My Jio app में भी देख सकते हैं। साथ ही पुराना रिचार्ज किया गया डेटा भी नए Nokia हैंडसेट में उपलब्ध करा दिया जाएगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio ties with nokia and offering 100 gb free data to customers

-Tags:#Reliance Jio#Jio#Nokia#HMD Global
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo