Breaking News
Top

1500 रुपये का Jio Phone अब ग्राहकों के लिए नहीं होगा फ्री, छुपी शर्तें आईं सामने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 4:45PM IST
1500 रुपये का Jio Phone अब ग्राहकों के लिए नहीं होगा फ्री, छुपी शर्तें आईं सामने
1500 रुपये के Jio Phone के लिए ग्राहकों को बड़ी ही माथा-पच्ची करनी पड़ सकती है। इसकी वजह है कि कंपनी ने नई शर्तों को भी थोप दिया है। इस तरह Jio Phone अब ग्राहकों को 1500 रुपये में नहीं मिल पाएगा।
 
Jio Phone लॉन्च के मौके पर मुकेश अंबानी ने ऐलान किया था कि यह फोन ग्राहकों को बिल्कुल मुफ्त पड़ेगा, क्योंकि 1500 रुपये बाद में वापस कर दिए जाएंगे। लेकिन, अब जिस तरह की नई शर्तें आ रही हैं, उससे ऐसा होता नहीं दिख रहा है। 
 
जियो ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक Jio Phone के लिए लोगों को कुछ शर्तों को भी पूरा करना होगा। शर्तों में लोगों को जियो फोन खरीदने के साथ ही एक साल में 1500 रुपये का रिचार्ज तो कराना ही होगा। अगर ऐसा नहीं किया तो फोन वापस ले लिया जाएगा। 

इसी तरह यूजर्स को फोन तीन साल तक चलाना होगा और हर साल 1500 रुपये के रिचार्ज के साथ 4500 रुपये तो खर्च करने ही होंगे। तभी तीन साल के बाद यूजर को 1500 रुपये लौटाए जाएंगे। 
 
इसके अलावा जो भी यूजर जियो फोन को तीन साल से पहले लौटाएंगे, तो उन्हें बतौर पेनाल्टी मोटी रकम चुकानी होगी। बता दें कि जियो फोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो चुकी है। इसके लिए शुरुआत में 500 रुपये बुकिंग अमाउंट के रूप में देने पड़ते हैं। 1000 रुपये फोन डिलिवरी के वक्त देने होते हैं। 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio phone will not be free jio company has some hidden conditions

-Tags:#Jio Phone#Jio#Mukesh Ambani
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo