Breaking News
छत्तीसगढ़ : नक्सलियों के संग मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीदयूपी में बलात्कार के 4 अलग-अलग मामलों में पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाशउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने की नोटबंदी की तारीफ, कहा सारा पैसा बैंक में पहुंच गयागेल का बल्ला फिर से चला, बारिश से प्रभावित मैच में कोलकाता की 9 विकेट से करारी हारडीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी, दिल्ली डेयरडेविल्स को आरसीबी ने 6 विकेट से दी मातपॉक्सो एक्ट अधिनियम संशोधन के केन्द्र के फैसले का फिल्मी जगत ने किया स्वागतदिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मर्चेंट नेवी का अफसर गिरफ्तारगर्मी छुट्टी में रेल यात्रियों नहीं होगी परेशानी, अब सबको मिलेगी एसी-3 की कंफर्म टिकट
Top

जियोफोन बुक कराने वालों के उड़े होश, फोन में निकली ये खामी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 30 2017 4:16PM IST
जियोफोन बुक कराने वालों के उड़े होश, फोन में निकली ये खामी

जियोफोन बुक कराने वालों के लिए एक बुरी खबर है। कंपनी के जियोफोन के शुरुआती खेप के डिलीवर होते ही फोन में एक ऐसी खामी के बारे में पता चला है कि जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

जैसा कि कंपनी ने कहा था कि फोन की डिलीवरी स्टार्ट हो गयी है, जियोफोन को पहले ग्रामीण क्षेत्रों में डिलीवर किया जाएगा फिर शहरी क्षेत्रों में डिलीवर किया जाएगा।

कश्मीर के एक युवक का जियोफोन, डिलीवरी के कुछ दिन बाद ही फट गया। फोन में जबरदस्त विस्फोट हुआ, हालांकि युवक को कोई नुकसान तो नहीं हुआ, परन्तु इस तरह से फोन का फटना, इसे खरीदने वालों के मन में संशय जरुर पैदा कर रही है।

कंपनी से जब फोन के फटने की शिकायत की गयी तो आला-अधिकारी ने फोन को कलैक्ट करके जांच के लिए भेज दिया है।

फोन के शुरुआती खेप में इस तरह की खामी, फोन के क्वालिटी पर सवाल पैदा करती है। जियो के साथ-साथ अन्य कंपनियों ने भी अपने फीचर फोन लाने की घोषणा की है। क्या उन कंपनियों के फोन भी इसी तरह से फट सकते हैं? यह अब एक गंभीर सवाल फोन को बुक करने वालों के मन में जरुर चल रहा होगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio feature phone blasts after delivery

-Tags:#Jio Phone Blasts#Jio Phone explodes#Jio 4G#Jio Plans

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo