Breaking News
Top

1000 फुट की ऊंचाई से फेंका आईफोन X तो हुआ ये, देखें विडियो

हर्षित कुमार हर्ष | UPDATED Nov 10 2017 2:39AM IST
1000 फुट की ऊंचाई से फेंका आईफोन X तो हुआ ये, देखें विडियो

कुछ दिन पहले ही ऐपल का आईफोन X भारत में लॉन्च हुआ है। इन दिनों इस फोन के कई सारे टेस्ट विडियो सोशल नेटवर्किंग साईट यू-ट्यूब पर अपलोड किए जा चुके हैं।

इसी क्रम में इस फोन का एक ड्रॉप टेस्ट विडियो यूट्यूब चैनल unlockriver.com ने अपलोड किया गया है जिसमें इस फोन को 1000 फुट से की ऊंचाई से फेंका गया और नतीजे को रिकॉर्ड किया गया।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: आज से ट्विटर में कंपोज कर पाएंगे दोगुने कैरेक्टर्स

एक्स्ट्रीम ड्रॉप टेस्ट के नाम से मशहुर इस विडियो को करीब 6 लाख लोग देख चुके हैं। इस विडियो में एक नया आईफोन X अनबॉक्स कर उसे ड्रोन से बांध दिया गया है। यह ड्रोन 1000 फुट ऊपर भेजा जाता है और वहां से कंक्रीट के फर्श पर गिराया जाता है।

इस विडियो में ऐपल के इस सबसे महंगे फोन के बैक पर हुए नुकसान को साफ देखा जा सकता है। हालांकि इतनी ऊंचाई से फर्श पर गिरने के बाद भी आईफोन X के डिस्प्ले पर खरोंच तक नहीं आयी लेकिन बैक पैनल चकनाचूर हो चुका था।

यह भी पढ़ें- एयरटेल के इस नये प्लान में मिलेगा ज्यादा डेटा, वो भी जियो से कम कीमत में

इस विडियो में यूट्यूबर ने फोन को ऑपरेट भी कर के दिखाया। फोन का कैमरा भी चल रहा था और बाकी फंक्शन भी सही-सलामत थे। आईफोन X बैक पैनल की तरफ से गिरा, लेकिन जो ऊंचाई थी उससे गिरने का प्रभाव फ्रंट पर भी पड़ सकता था या फोन के कुछ अंदरूनी पार्ट्स भी हिल सकते थे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस विडियो में टूटे हुए बैक में से अंदरूनी पार्ट्स भी देखे जा सकते थे।

यहां देखें विडियो- 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo