Breaking News
Top

नई इकोस्पोर्ट: मात्र 10,000 रुपये में कर सकते हैं बुक, कुछ ही घंटों में बिकी 123 यूनिट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2017 4:55AM IST
नई इकोस्पोर्ट: मात्र 10,000 रुपये में कर सकते हैं बुक, कुछ ही घंटों में बिकी 123 यूनिट

फोर्ड मोटर्स की नई इकोस्पोर्ट लिमिटेड एडीशन ने अपने लॉन्च से पहले ही एक नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। ग्राहकों ने अपनी पसंदीदा कॉम्पैक्ट एसयूवी की 123 कारों को 5 नवंबर के शुरुआती घंटों के दौरान ऑनलाइन बुकिंग माध्यम से बुक किया है।

यह नई फोर्ड इकोस्पोर्ट का लिमिटेड एडीशन था, जो केवल अमेजन पर 24 घंटे के लिए उपलब्ध था। 5 नवंबर की आधी रात से शुरू हुए इस ऑफर में सभी 123 कारें ग्राहकों ने सुबह 10 बजे तक मात्र 10,000 रुपये का भुगतान कर बुक कर ली। इकोस्पोर्ट को भारत की सबसे सक्षम कॉम्पैक्ट एसयूवी कहा जाता है।

यह भी पढ़ें- इन कारणों के हीरो मोटोकार्प की गिरी सेल, हुआ है जबरदस्त नुकसान

फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने कहा, "अमेजन पर इतनी भारी प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि लोगों का भरोसा ब्रांड ईकोस्पोर्ट में बना हुआ है। हमारी कॉम्पैक्ट एसयूवी पैसों के हिसाब से बेजोड़ मूल्य प्रदान करना जारी रखेगी। हम आश्वस्त हैं कि ग्राहक इस नई इकोस्पोर्ट में मौजूद सुविधाओं से प्रभावित होंगे।"

जबरदस्त है माइलेज

कंपनी ने नई इकोस्पोर्ट में छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के तीन सिलेंडर दिए हैं। नई इकोस्पोर्ट टाइटेनियम प्लस ट्रिम टॉप वेरिएंट में उपलब्ध थी। नए पेट्रोल इंजन में 123 पीएस की सर्वश्रेष्ठ पीक क्षमता और 17 किलोमीटर प्रति लीटर का उत्कृष्ट माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें- नवंबर में ये टू-व्हीलर्स हो रही है लॉन्च, मचा सकती है धूम

सुरक्षा से है लैस

सुरक्षा का वादा करती इकोस्पोर्ट में छह एयरबैग दिए गए हैं। ऑल-न्यू इकोस्पोर्ट में एक विशिष्ट फोर्ड हस्ताक्षर वाली जाली व बड़े प्रोजेक्टर हेडलैंप और कोहरे के लिए लैंप (बेजेल) दिए गए हैं। नए उपकरण पैनल और सिंक 3 में उच्च-रिजॉल्यूशन वाले 8 इंच के फ्लोटिंग टच स्क्रीन मौजूद है। जिसमें एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो से कनेक्ट करने की सुविधा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ford eco sport 123 units sold out on amazon before launch

-Tags:#Ford Eco Sport#Amazon#Ford#BMW
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo