Breaking News
Top

Jio 4G Phone की ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने से पहले भर लें ये फॉर्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 21 2017 12:25PM IST
Jio 4G Phone की ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने से पहले भर लें ये फॉर्म

रिलायंस जियो के जियोफोन की ऑनलाइन प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी। ऑनलाइन बुकिंग आप माय जियो ऐप से कर सकते हैं। हालांकि इसकी ऑनलाइन बुकिंग दल्ली के कुछ स्टोर्स में शुरू हो गई है। बता दें कि पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इस फोन की डिलीवरी सितंबर के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगी।

 
इसके लिए अभी रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com पर जाकर अपना रेजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रेजिस्ट्रेशन के बाद आपको जियो की तरफ से फोन के बारे में अपडेट मिलने लगेंगे।
 
 
रेजिस्ट्रेशन के लिए जब आप जियो की साइट पर जाना होगा वहीं कीम मी पोस्टिड लिखा होगा। इसपर क्लिक करने पर रेजिस्ट्रेशन फॉर्म खुलकर सामने आएगा। फॉर्म के अंदर दो विकल्प होंगे एक पर्सनल और दूसरा बिजनेस। अगर आपको अपने लिए फोन लेना है तो पर्सनल को चुने। इसमें अपनी डीटेल्स भरें। डीटेल के बाद रेजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा।
 
बिजनेस के रेजिस्ट्रेशन के लिए बिजनेस ऑप्शन को चुने और फिर से अपनी डीटेल्स डालें फिर सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद रेजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा। रिलायंस जियोफोन की कीमत 0 रुपए रखी गई है हालांकि फोन लेते वक्त आपको 1500 रुपए देने होंगे जो की रिफंड हो जाएंगे। इस पैसे को 3 साल बाद रिफंड किया जाएगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fill this form before prebooking of jiophone

-Tags:#Jiophone#Jiophone registration process
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo