Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

बीएमडब्ल्यू ने वापस मंगाए 14 लाख एसयूवी, ये है मुख्य वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 4 2017 3:44AM IST
बीएमडब्ल्यू ने वापस मंगाए 14 लाख एसयूवी, ये है मुख्य वजह

लग्जरी कार बनाने बाली कंपनी बीएमडब्ल्यू एक बार फिर से चर्चा में है। कंपनी ने अमेरिका में 14 लाख एसयूवी को वापस मंगाने का निर्णय किया है। बीएमडब्ल्यू के एसयूवी चालकों की शिकायत पर कंपनी ने यह फैसला किया है।


लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने कार के अगले हिस्से में आग लगने के खतरे की वजह बताया जिसके कारण अमेरिका में दो बार में 14 लाख कारें और एसयूवी वापस मंगाई है। कहा गया है कि क्रैंककेस वेंटिलेशन वाल्व के लिए लगा हीटर खड़ी कार में भी ज्यादा गरम होकर वाल्व को पिघलाकर आग पकड़ सकता है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bmw called off 14 lakh suv and cars in america

-Tags:#BMW#M Sport#BMW Cars#BMW330i Gran Tourismo M Sport#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo