Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
Top

सैमसंग के बाद Mi का स्मार्टफोन फटा, देखें तस्वीरें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 18 2017 3:27PM IST
सैमसंग के बाद Mi का स्मार्टफोन फटा, देखें तस्वीरें

स्मार्टफोन फोन फटने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला हरियाणा के पलवल का यहां पर घर के अंदर रखे एमआई के फोन में धमाका हो गया। हालही ही में फोन फटने के एक मामला आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले से आया था। यहां पर जियोमी का रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन एक युवक की जेब में फट गया था फोन के फटने से युवक भी जख्मी हो गया था।

शिवकुमार गर्ग ने बताया कि उन्होंने गत 26 जुलाई को फ्लिपकार्ड कंपनी से एमआई ब्रांड का 11,000 रुपये का मोबाइल खरीदा था। लेकिन 14 अगस्त को जैसे ही इस फोन में गरमाहट महसूस हुई तो उन्होंने फोन को जेब से निकालकर जमीन पर रख दिया और थोडी देर बाद उसमें विस्फोट हो गया।

बता दें कि फोन में धमाका होने से परिवार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। लेकिन फोन के ब्लास्ट होने से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हो पाया। जिसके बाद शिवकुमार गर्ग ने एमआई कंपनी को शिकायत भेजी दी है। कंपनी ने पलवल आने का और विस्फोट का कारण जानने के लिए अपना प्रतिनिधी भेजने का आश्वासन दिया है।

जबकि शिवकुमार गर्ग के पुत्र प्रशांत गर्ग ने बताया कि फोन का बिल उसी के नाम पर है और वे बार-बार कंपनी से सपंर्क कर रहे हैं। लोकिन कंपनी कोई संतोषजन जबाव नहीं दे रही है। उन्होंने कहा हमें गुमराह किया जा रहा है।

प्रशांत गर्ग का कहना है कि कंपनी ने आश्वासन दिया था कि 24 घंटे के अंदर उनका कोई प्रतिनिधि उनके पास पहुंचेगा लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
blast in mi smartphone at palwal

-Tags:#Auto Gadget#MI Smartphine#Phone Blast
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo