Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

स्मार्टफोन खरीदने से पहले, जाने लें इन 5 हजार से कम के ब्रांडेड 4G फोन के बारे में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 4:41PM IST
स्मार्टफोन खरीदने से पहले, जाने लें इन 5 हजार से कम के ब्रांडेड 4G फोन के बारे में

सूचना क्रांति के इस दौर में आज एक स्मार्टफोन हर किसी की जरुरत का हिस्सा बन गया है। महज 1500 रुपए में जियो स्मार्टफोन आने के बाद से स्मार्टफोन कंपनियों में सस्ते में स्मार्टफोन मुहैया कराने की होड़ सी मच गई है।

इसी होड़ में कई कंपनियों ने मार्केट में बेहद ही सस्ते स्मार्टफोन उतारे हैं। इन फोन की कीमत 5,000 रूपए से भी कम है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें वे सभी फीचर्स हैं जो किसी महंगे स्मार्टफोन में शायद नहीं है।

Samsung Z2

जी हां! 4 जी स्मार्टफोने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। 5000 हजार रूपये से भी कम में यह स्मार्टफोने बाजार में बहुत जल्द ही उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन 4जी वोल्ट नेटवर्क भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी किसे महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं है।

यह टाइजेन आधारित स्मार्टफोन है। इसका डिस्प्ले 4 इंच का है। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 8 जीबी है और इसका रैम 1GB है। इस स्मार्टफोन के एक्सटर्नल मेमोरी को 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 1,500 mAH के साथ बाजार में उतारा है। इतने सरे फीचर्स वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 4,650 रुपए है।

इसे भी पढ़े:-दमदार लुक के साथ Micromax ने पेश किया नया स्मार्टफोन Selfie 2, जानिए फीचर्स

Intex Cloud Style 4G

यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह 4जी वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 2,500mAH की बैटरी दी गई है। इन फीचर्स के साथ इसकी कीमत 4,999 रुपये है।

इसे भी पढ़े:-Vodafone की 'स्टूडेंट स्कीम' Jio को देगी मात, मिलेंगे ये फायदे

iVOOMi Me5

यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर काम करता है। इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह 4जी वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

इसकी इंटरनल मैमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 3,000mAH की बैटरी दी गई है। इन फीचर्स के साथ इसकी कीमत 4,499 रुपये है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
best 4g smartphones under rs 5000

-Tags:#4G Smartphone#Samsung
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo