Breaking News
Top

मोटरसाइकिल बाजार में तहलका मचाने लॉन्च हुई ये भारतीय मोटरसाइकिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 15 2017 2:55AM IST
मोटरसाइकिल बाजार में तहलका मचाने लॉन्च हुई ये भारतीय मोटरसाइकिल

अपने लुक और डिजाइन से अलग पहचान बनाने वाली भारतीय प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड अवनचुरा ने अपने दो चॉपर बाइक्स को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने अपने इन मोटरसाइकिल को भारतीय नाम दिया है। ये मोटरसाइकिल हैं- रुद्र और प्रवेग और इनकी कीमत क्रमश: 23.90 लाख और 21.40 लाख (एक्स-शोरूम, मुंबई) रखी गई है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: इस नेटवर्क में मिलेगी   183 एमबी प्रति-सेकेंड   की स्पीड!

अवनतुरा चॉपर्स के सह-संस्थापक एवं सीआरओ, विजय सिंह ने कहा कि हमारी मोटरसाइकिलें पावर और रुतबे की प्रतीक हैं। इन्हें अपने राइडर की सहूलियत के लिए अनूठे डिजाइन में व्यक्तिगत रूप से तैयार किया गया है। हम सड़कों पर आने का अब और इंतजार नहीं कर सकते। हमने अपने ग्राहकों के अनुभव से मिली जानकारी के आधार पर अपनी मोटरसाइकिलों का निर्माण किया है।

यह भी पढ़ें- ऐपल और सेमसंग को पछाड़कर, यह बनी भारतीयों की पसंदीदा मोबाइल फोन ब्रांड

फीचर्स

इन दोनो बाइक्स में 2000cc का ट्विन-सिलिंडर इंजन लगा है जोकि 6 स्पीड गियर से लैस है। रुद्र और प्रवेग नाम की इन बाइक्स का लुक्स काफी जबरदस्त है। बता दें कि किसी भी बाइक को चॉपर्स लुक्स देने के लिए बाइक के काफी हिस्सों में बदलाव किए जाते हैं रियर में फैट टायर्स लगाए जाते हैं और साथ ही नए ग्राफिक्स का भी सहारा लिया जाता है, साथ ही अवनतुरा चॉपर्स में कंपनी हाई स्पेसिफिकेशन कॉम्पोनेंट्स दे सकती है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aventura choppers launches two new premium bikes in indian market

-Tags:#Avantura Choppers#Haley Davidson#Motorcycle#India
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo