Top

खुशखबरी: एयरटेल के इन प्लान्स में मिलेगा 'डबल डाटा'

हर्षित कुमार हर्ष | UPDATED Dec 8 2017 5:13AM IST
खुशखबरी: एयरटेल के इन प्लान्स में मिलेगा 'डबल डाटा'

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी (उपभोक्ता के अनुसार) एयरटेल इंडिया ने अपने इन चुनिंदा प्लान्स को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया था। कंपनी ने ग्राहकों को इन प्लान्स में अब दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। हालांकि एयरटेल ने इन प्लान्स में कुछ दिन पहले ही बदलाव करके डेढ़ गुना डाटा देने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें- MI Winter Sale: इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

माना जा रहा है कि जियो और वोडाफोन से मिल रही कड़ी टक्कर के कारण एयरटेल ने अपने ग्राहकों को ज्यादा फायदा देने की पेशकश की है। इसी महीने के शुरूआती सप्ताह में ही वोडाफोन ने अपने नए प्लान्स लॉन्च किए हैं।

349 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने 349 रुपये और 549 रुपये वाले प्लान्स में ग्राहकों को ज्यादा डाटा देने की पेशकश की है। एयरटेल ने जब 349 रुपये का प्लान लॉन्च किया था तो इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉल्स के साथ-साथ 1GB डाटा प्रतिदिन मिलता था।

एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की थी। एयरटेल ने अपने इस प्लान को जियो के 309 रुपये वाले प्लान के टक्कर में उतारा था।

पिछले महीने ही एयरटेल ने अपने इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डाटा प्रतिदिन देने का फैसला किया था। इतना ही नहीं 349 रुपये वाले प्लान के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक देने का भी ऑफर किया था। अब एयरटेल ने इसी प्लान में 2GB डाटा प्रतिदिन देने की पेशकश की है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: MI के स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए Xiaomi ने किया ये बड़ा ऐलान

549 रुपये वाला प्लान

वहीं एयरटेल के दूसरे 549 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी पहले इस प्लान में 1.5GB डाटा 28 दिनों की वैधता के साथ पेश किया था। कंपनी ने पिछले महीने ही इस प्लान में भी प्रतिदिन 2GB डाटा देने की पेशकश की थी और अब कंपनी ने इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा देने की पेशकश की है।

उम्मीद है कि एयरटेल के इन प्लान्स से ग्राहकों को फायदा मिलेगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
airtel offers double data to customers in 349 and 549 plans

-Tags:#airtel#prepaid offers#postpaid offers#telecom operators
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo