Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

एयरटेल मुफ्त में दे रहा है 18GB डेटा, जानें कैसे मिलेगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 2:42PM IST
एयरटेल मुफ्त में दे रहा है 18GB डेटा, जानें कैसे मिलेगा

जियो को टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने एक बेहतरीन प्लान पेश किया है। एयरटेल ने क्लियरटैक्स के साथ साझेदारी कर एक नई व्यापार सेवा पेश की है जिसे कंपनी ने जीएसटी एडवांटेज नाम दिया है।

 
जीएसटी फाइल करने के लिए अभी भी लोगों में दुविधा बनी हुई है। व्यापारियों खासकर की छोटे व्यपारियों को बिना किसी परेशानी के जीएसटी फाइल कराने के लिए एयरटेल ने ये प्लान निकाला है। इस सेवा के तहत रेजिस्ट्रेशन के साथ एयरटेल फ्री डेटा दे रहा है। जीएसटी फाइलिंग के लिए आपको www.airtel.in/gst-advantage पर जाना होगा।
 
इस सेवा के लिए रेजिस्टर करने वाले ग्राहकों को एयरटेल की ओर से 18 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। यह डेटा 2 जीबी प्रति महीने के दर से अगले तीन महीने तक मिलेंगे। इसका लाभ उठाने के लिए तीन अलग-अलग डिवाइस अवेल करना होगा। यानी अगर 2 जीबी हर महीना तीन अलग-अलग डिवाइस पर मिलता है तो आप कुल 18 जीबी एडिशनल फ्री डेटा पा सकेंगे।

 
जीएसटी एडवांस डेस्क को सुबह 8 बजे से रात के 8 बजे तक यूज किया जा सकेगा। यहां आपको जीएसटी फाइल करने से जुड़े हर सवाल का जवाब और मदद मिलेगी। गौरतलब है कि इससे पहले जियो ने इस तरह की सर्विस की शुरूआत की थी। जियो की किट में एक साल के लिए जियो जीएसटी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन, जियोफाई राउटर और एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 24 जीबी डेटा दिया जाएगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
airtel is giving 18gb for free know the features

-Tags:#Airtel#Airtel Advantage
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo