Breaking News
Top

साप्ताहिक राशिफल: इन राशि वालों के लिए प्रमोशन और बदलाव के संकेत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2017 12:42PM IST
साप्ताहिक राशिफल: इन राशि वालों के लिए प्रमोशन और बदलाव के संकेत

ज्योतिष के अनुसार राशिफल व्यक्ति को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्व संकेत देता है। राशिफल के द्वारा व्यक्ति अपनी राशि को जानकर उसके अनुसार अपने कार्य को व्यवस्थित करता है। ज्योतिषी पंडित धनंजय पाण्डेय के अनुसार इस सप्ताह मेष राशि से लेकर मीन राशि के जातकों का ये बदलाव लेकर आएगा।

मेष राशि 

यह सप्ताह कुल मिलकर अच्छा बीतने वाला है। प्रोफेशन के मोर्चे पर बदलाव करने से लाभ में हो सकते हैं। करियर संवारने के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। कारोबारियों के लिए भी यह सप्ताह उत्तम है।

वृष राशि 

यह सप्ताह साधारण ही रहेगा, लेकिन कुछ अच्छे परिणाम लेकर आएगा। ईमानदारी से प्रयास करने पर किस्मत भी साथ देगी। प्रमोशन और बदलाव के संकेत हैं, जिस कारण से आर्थिक उन्नति संभव है। आमदनी में वृद्धि होगी। साथ ही पूंजी-निवेश की योजना बनाएंगे।

मिथुन राशि 

सप्ताह के शुरू में ही आर्थिक लाभ में सुधर के संकेत मिलेंगे। करियर को नए सिरे से आगे ले जाने के अवसर मिल सकते हैं। सप्ताह के बीच में धन आगम के संकेत हैं। रुका हुआ धन भागदौड़ से मिल सकता है।

कर्क राशि 

आपकी राशि ग्रहों की अनुकूलता के कारण अच्छे संकेत लेकर आने वाले हैं। इसका लाभ आपको सप्ताह के मध्य में मिलेगा। कामकाज का दबाव रहेगा। लेकिन सहकर्मियों के सहयोग से कार्य समय पर पूरे होंगे।

सिंह राशि 

आपकी कुछ मनोकामनाएं इस सप्ताह पूरी हो सकती हैं। इसका असर पारिवारिक जीवन पर भी पड़ेगा। अच्छे सप्ताह की कामना है तो उसके लिए अपने पेशे पर नजर रखनी होगी और प्राथमिकता के आधार पर कार्यों का संतुलन बनाना होगा।  

इसे भी पढ़ें: सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए बेहद प्रभावशाली है यह मंत्र, जाप से खत्म होता है पति-पत्नी का झगड़ा

कन्या राशि 

यह सप्ताह आपको मिलाजुला असर देने वाला है। दिनचर्या सामान्य रहेगी। कामकाज के तौर-तरीके के बदलाव के कारण परेशानी बढ़ेगी। सप्ताह के अंत में कुछ अच्छे परिणाम मिलेंगे।

तुला राशि 

यह सप्ताह आपके लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ ठीक नहीं है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव होने से परेशानी बढ़ेगी। कामकाज के बोझ से आपकी दिनचर्या को ग्रहण लग सकता है। आप थकान, सुस्ती या मानसिक तनाव की वजह से असहज महसूस कर सकते हैं। 

वृश्चिक राशि 

यह सप्ताह खट्टे मीठे अनुभवों वाला रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन या पारिवारिक जीवन में तनाव महसूस करेंगे। जीवनसाथी को विश्वास में रखना बेहतर होगा। पारिवारिक जबावदेही बढ़ सकती है।

धनु राशि 

यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। भाग्योदय हो चुका है। प्रमोशन में तरक्की के योग हैं। घर-परिवार में अतिथियों का आना-जाना लगा रहेगा। जमीन-जायदाद के सिलसिले में बात बन सकती है।

मकर राशि 

जीवनशैली में बदलाव और रहन-सहन के विषय में सावधान रहने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रायः सभी कार्य बनेंगे। लेकिन प्रॉपर्टी के सिलसिले में उठाए गए किसी कदम से आपको भविष्य में भारी नुकसान की आशंका है।

कुंभ राशि 

इस सप्ताह स्वास्थ्य काफी अच्छा और आनंद की अनुभूति लिए रहेगा। यह आपको खुशियों से भर देगा, यदि आपने अपनी दिनचर्या में से नकारात्मक बातों को निकाल दिया। आर्थिक स्थिति में मजबूती आने वाली है, जिससे आपको कर्ज से मुक्ति भी मिल सकती है।

इसे भी पढ़ें: शास्त्रीय उपाय: पर्स में रखें ये 2 चीज, कभी नहीं आएगी आर्थिक तंगी

मीन राशि 

इस सप्ताह आर्थिक तरक्की के लिए कारोबार और नौकरी के कामकाज पर ध्यान देना होगा। मनोवांछित लाभ मिलने की संभावना है। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी। संतान की शिक्षा चिंता का कारण बनेगा। संबंधों में मिठास बनी रहेगी। शिकायतों के बचाना होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo