Breaking News
Top

साप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशि के जातकों के लिए बेदह खास, 5 राशि के जातक झेल सकते हैं आर्थिक संकट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 16 2017 12:15PM IST
साप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशि के जातकों के लिए बेदह खास, 5 राशि के जातक झेल सकते हैं आर्थिक संकट

मेष राशि

परिवार में किसी सदस्य की वजह से परेशानी आ सकती है। धनागमन होगा, लेकिन खर्च पर नियंत्रण रखना संभव नहीं होगा। परिवार के सदस्यों पर ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है। यात्रा में भी खर्च बढ़ सकता है। दांपत्य जीवन को सहज बनाए रखने के लिए जीवनसाथी के विचारों और सुझावों को मनाना आपके हित में होगा।

वृषभ राशि

रिश्तेदारी में घूमने-फिरने का कार्यक्रम बन सकता है। सेहतमंद और तंदुरूस्त बने रहेंगे। नौकरी करने वालों को तरक्की मिल सकती है। नए मकान के लिए अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ सकता है। जीवनसाथी संग रोमांस में सरसता बनी रहेगी।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। करिअर, कारोबार या व्यक्तिगत पेशे के लिहाज से भी समय अच्छा है। नौकरी में मुस्तैद रहना पड़ेगा। कारोबार में अपनी योग्यता और बौद्धिक क्षमता के बावजूद अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बिठाकर ही अच्छे नतीजे पर पहुंच सकते हैं।

कर्क राशि

अटका हुआ पैसा भी मिल जाएगा। पूंजी निवेश की योजना बनेगी। परिवार में किसी नए सदस्य के साथ संबंध प्रगाढ़ होगा। माता-पिता को उनकी मनचाही यात्रा ऐन वक्त पर टल सकती है। जीवनसाथी संग प्रेम-संबंध मधुर बना रहेगा। अच्छे स्वास्थ्य का भरपूर आनंद उठाएंगे।

इसे भी पढ़ें: लक्ष्मी पूजा 2017: शुभ मुहूर्त और व्रत विधि

सिंह राशि

परिवार के सदस्यों को लेकर चिंता बन सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारी पूरी नहीं होने पर तनाव झेलना पड़ सकता है। मन की उदासी दूर करने के लिए परिवार समेत यात्रा पर जाना होगा। जीवनसाथी का प्रेमपूर्ण सहयोग मिलेगा। नवविवाहितों का रोमांस के चरम पर पहुंच सकता है।

कन्या राशि

आर्थिक स्थिति और प्रोफेशन में कुछ सुधार निश्चित है। इस सप्ताह धनागमन भी संभव है। नवविवाहितों या प्रेमियों के अनुभवों में कुछ नयेपन का एहसास होगा। खर्च का सिलसिला भी बना रहेगा। भागदौड़ बढ़ सकती है। यात्राएं करनी होंगी। दांपत्य जीवन में तालमेल बनाने की पहल आपकी तरफ से होनी चाहिए, वरना वैचारिक मतभेद से बचना मुश्किल हो सकता है।

तुला राशि

आर्थिक स्थिति में सहजता बनी रहेगी, लेकिन धनागमन की उम्मीद फिलहाल कम है। रोजमर्रा के कार्यों को निपटाना आपके हित में होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग आपको खुशी और प्रेम की मधुरता का संवेदनात्मक प्रवाह से भर देगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कुछ जरूरी यात्राएं करनी पड़ेगी। प्रोपर्टी को लेकर चली आ रही उलझन दूर होगी।

वृश्चिक राशि

यदि आप चाहते हैं कि ग्रहों का बेहतर प्रभाव बना रहे, तो मेहनत को महत्व दें। लंबित कार्यों का निष्पादन प्राथमिकता के आधार पर करें। स्वास्थ्य का साथ बना रहेगा। आय-व्यय में भी सामान्य स्थिति रहेगी। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। कारोबारी यात्रा संपन्न् होगी। प्रेमियों के बीच उपहारों के आदन-प्रदान होगा।

इसे भी पढ़ें: धनतेरस अपनाएं ये टोटके, रातों-रात बदल जाएगी किस्मत

धनु राशि

परिवार में सामान्य स्थिति सप्ताहांत तक बहाल हो सकती है। दांपत्य में प्रेम की मधुरता में कोई कमी नहीं आने वाली है, लेकिन प्रेमियों के लिए समय अनुकूल नहीं है। किसी भी तरह की जल्दबाजी से बचना चाहिए। करीबी मित्र की मदद से प्रोपर्टी की खरीद संभव है।

मकर राशि

घर-परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। सगे-संबंधी के बीच आपकी कद्र बढ़ेगी। आय-व्यय का संतुलन बना रहेगा। जीवनसाथी का भी भावनात्मक सहयोग मिलेगा। प्रेम-संबंध में ताजगी का अनुभव करेंगे, कुछ बाधाएं पार करनी पड़ेंगी। प्रोपर्टी के लिए करीबी मित्र की मदद मिलेगी। सेहत में थोड़ी उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है।

कुंभ राशि

आमदनी के मोर्चे पर सप्ताह के मध्य तक समस्या बनी रहेगी। आय-व्यय को संतुलित बनाना होगा। जीवनसाथी का सहयोगी स्वभाव भी आपको दूसरी समस्याओं से उबरने में मदद करेगा। कारोबार में तरी संभव है। नौकरी में वेतन बढ़ने की खबर मिल सकती है। प्रोपर्टी के सिलसिले में समय अनुकूल नहीं है। यात्रा आनंददायक संपन्न् होगी।

इसे भी पढ़ें: दिवाली: राशि के अनुसार ऐसे करें माता लक्ष्मी को प्रसन्न, मिलेगा इच्छा के अनुसार फल

मीन राशि

थोड़ी असहजता खर्च के बढ़ने से आ सकती है। आवश्यक खर्च के साथ-साथ बचत नहीं हो पाने की पीड़ा आपको तकलीफ दे सकती है। घर-परिवार में उत्सव जैसा माहौल रहेगा। रोमांस में सरसता आएगी। लंबी यात्रा की योजना बनेगी, लेकिन छोटी-मोटी कारोबारी यात्रा पर जाना जरूरी होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
weekly horoscope

-Tags:#Weekly horoscope
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo