Breaking News
Top

अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनने से चमक जाएगी आपकी किस्मत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 2:08PM IST
अंगूठे में चांदी का छल्ला पहनने से चमक जाएगी आपकी किस्मत

अगर आपको अपनी किस्मत सुधारना है तो आपको अपने अंगूठे में चांदी का छल्ला धारण करना होगा। जिंदगी में कभी-कभी लगता है कि हम अपनी कामयाबी के लिए सारी कोशिशें तो कर रहे हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लगती। ऐसे में लगता है कि शायद हमारी किस्मत ही बेकार है या साथ नहीं दे रही है। आज हम आपको एक आसान सा उपाय बताने जा रहे हैं जिसको करने के बाद आप अपनी किस्मत चमका सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: किन्नरों को भूलकर भी दान न करें ये चीजें

हमारे हाथ की हर अंगुली किसी न किसी ग्रह से जुड़ी है। उन ग्रहों को खुश करने के लिए हमें उंगलियों पर कुछ विशेष वस्तुएं धारण करनी होती है। 
 
हस्तरेखाशस्त्र में अंगूठे को शुक्र से संबंधित माना जाता है और शुक्र ग्रह को सुधारने के लिए हमें चांदी धारण करना होता है। अंगूठे से संबंधित ज्योतिष उपाय आपको सुख-सुविधा से परिपूर्ण जिंदगी दे सकते हैं।
 
शुक्र के शत्रुओं और मित्रों पर निर्भर है इसका प्रभाव
 
शुक्र के मित्र और शत्रु ग्रहों की स्थितियों पर इसका अच्छा और बुरा फल निर्भर करता है। शनि, बुध और राहु इसके मित्र ग्ह हैं और इनकी स्थिति खराब होने पर आपको धन, बुद्धि और स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां हो सकती हैं।
 
 
मंगल और गुरू की स्थिति भी शुक्र के प्रभावों के लिए जिम्मेदार होती हैं। चंद्रमा और सूर्य शुक्र के शत्रु ग्रह हैं, अगर ये दोनों ग्रह कुंडली में नीच के हैं तो शुक्र के साथ इसके तीनों ग्रह भी नीच के हो जाते हैं। इसके बाद इंसान के सफलता के रास्ते पर बहुत सी अड़चने आती हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
tips to improve the venus planet by wearing silver ring in thumb

-Tags:#tips to improve venus planet#thumb ring of silver#tips to get lucky#tips to improve luck
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo