Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

आपके हाथ में यह लकीर, तो समझें ''सरकारी नौकरी'' पक्की

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 1:51PM IST
आपके हाथ में यह लकीर, तो समझें ''सरकारी  नौकरी'' पक्की

आज के समय में अधिकांश युवक सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि सरकारी नौकरी में भविष्य सुरक्षित रहता है और उन्नति के अवसर भी मिलते हैं। सरकारी नौकरी के लिए काफी लोग कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ ही लोगों का ये सपना पूरा हो पाता है। 

हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हथेली की कुछ ऐसी रेखाएं हैं जो बताते हैं कि किसी व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने के योग हैं या नहीं। तो जानते हैं ऐसी ही कुछ रेखाओं के बारे में जिससे आप यह पता लगा सकें कि आपको सरकारी नौकरी के योग है या नहीं।
 
जिन लोगों की हथेली में सूर्य पर्वत (रिंग फिंगर के ठीक नीचे होता है) उच्च हो और इस पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट की हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की अधिक संभावना रहती है। 
 
यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत (इंडेक्स फिंगर के नीचे होता है) पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है।
यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत (इंडेक्स फिंगर के नीचे होता है) पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है।
 
जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उठा हुआ है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं हैं तो ऐसे लोगों को भी सरकारी नौकरी मिलने की संभावना काफी अधिक रहती है।
जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई रेखा निकल कर गुरु पर्वत की ओर जाती है, वह भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है।
 
यदि किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो यह भी शुभ संकेत है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
this line of hand can get your government job

-Tags:#Palm Reading#Astrology#Palmistry

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo