Breaking News
Top

12 अगस्त को नहीं होगी रात, 5 रुपए का सिक्का बनाएगा मालामाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 12 2017 2:07PM IST
12 अगस्त को नहीं होगी रात, 5 रुपए का सिक्का बनाएगा मालामाल

प्रकृति हजारों रहस्यों की खदान है। हालांकि ऐसे कई रहस्य हैं जो सुलझाये जा चुके हैं लेकिन ऐसे रहस्यों की भी कोई कमी नहीं है जो अभी भी वैज्ञानिकों के लिए अबूझ पहेली बने हुए हैं। 

प्रकृति का एक ऐसा ही रहस्यमय नजारा देखने को मिलेगा 11-12 अगस्त की आधी रात को। खगोलविदों के अनुसार 11-12 अगस्त की आधी रात को पृथ्वी पर कई उल्का पिंड एक साथ गिरेंगे। 
 
 
उल्लेखनीय है कि यह खगोलीय घटना प्रति वर्ष जुलाई व अगस्त माह के बीच होती है लेकिन इस बार ये सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि इस बार भारी मात्रा में उल्का पिंड आसमान से गिरेंगे जिससे रात में भी आसमान में उजाला रहेगा।
 
ऐस्ट्रोनोमी-फिजिक्स डॉट कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस बार होने वाली ये अद्भुत खगोलीय घटना हर साल की तुलना में ज्यादा प्रकाशित होगी। इस बात की पुष्टि नासा ने भी की है। 
 
आज रात 5 रुपए के सिक्के का उपाय बनाएगा मालामाल
 
आज रात होने वाली इस घटना का संबंध नक्षत्रों से भी होता है। आज रात बस आपको करना ये होगा कि 5 रुपए के सिक्के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें और उसे छत पर या फिर छत पर रखी पानी की टंकी पर रख दें।
 
सिक्के को ऐसे रखें की आपके नाम का अक्षर आसमान की तरफ हो और इसके बाद इस सिक्के को लेकर लाल कपड़े में बांध लें और अपने पर्स में रख लें। कहा जाता है कि इस उपाय से आपकी जेब कभी खाली नहीं होती और आप हमेशा मालामाल रहेंगे।
 
 
लोग इस चमत्कार को देखने के लिए बैचेन रहते हैं लेकिन 96 साल बाद यह खगोलीय घटना होने जा रही है। गौरतलब है कि आज आसमान में अब तक के इतिहास का सबसे ज्यादा उजाला करने वाला अद्भुत उल्कापात होगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
there will be no night on 12th august 5rs coin can make u get rich

-Tags:#totka#tips to get rich#upaaye#12th august

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo