Breaking News
Top

प्यार में इन राशियों के लोग होते हैं वायदे के पक्के

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 2:57PM IST
प्यार में इन राशियों के लोग होते हैं वायदे के पक्के

ज्योतिष शास्त्र में भविष्य से जुड़ी सभी समस्यों का पूर्व आकलन और समाधान है। मौजूदा समय में प्यार और प्यार के रिश्ते नाम मात्र रह गए हैं। वास्तव में आजकल प्यार का पर्याय आकर्षण हो गया है। शायद यही कारण है कि ऐसे रिश्ते समय आने पर बिखर जाते हैं।

किन्तु ज्योतिष शास्त्र के आकलन के अनुसार 12 में से 4 राशियां ऐसी होती हैं जिसके जातक प्यार में बिल्कुल सच्ची होती हैं। इन चार राशियों के जातक प्यार को वफादारी से निभाते हैं। जिस कारण से इनका रिश्ता काफी लंबा चलने के साथ-साथ सफल भी होता है।

इसे भी पढ़ें: इनसे मिला हुआ 'एक रुपए का सिक्का, चमका देगी आपकी किस्मत

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि के जातक बेहद भरोसेमंद होते हैं। इन पर आंख मूंदकर विश्वास कर सकते हैं। इस राशि के लोग रिश्ते को बहुत आगे तक ले जाते हैं। साथ ही ये प्यार को लेकर कितने सीरियस हैं और क्या सोच रहे हैं इसे अपने साथी को साफ शब्दों में बता देते हैं।

कर्क राशि 

इस राशि के जातक बेहद भावुक होते हैं। इसलिए इन्हें प्यार करने वालों से दूर नहीं किया जा सकता है। साथ ही इस राशि के जातकों से प्यार करने वाले भी अपने से दूर जाना पसंद नहीं करते हैं। इस राशि के जातक अपने प्रेमी का हद से अधिक ध्यान रखना पसंद करते हैं। ये अपने प्रेमी के हरेक बातों को अहमियत देते हैं। इसलिए इनका रिश्ता बरकरार रहता है।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातक सबसे अधिक विश्वसनीय लोगों में से एक होते हैं। इनकी खासियत होती है कि प्यार में ये अपने साथी की हर समय सपोर्ट करते हैं। अपने साथी की परेशानियों में ढाल बनकर रहते हैं। साथ ही इस राशि के जातकों से प्यार में पीछे हटने का ख्याल रखना भूल होगी।

इसे भी पढ़ें: वास्तु शास्त्र: बाथरूम में ऐसे रखें नीले रंग की बाल्टी, नहीं रहेगी आर्थिक तंगी 

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातक प्यार में हमेशा एक लय में चल रहा रिश्ता पसंद करते हैं। इसके अलावे इस राशि के जातक का साथी ही लंबा संबंध बनाने के लिए उकसाता है। कोई भी तकलीफ या परेशानियों से घबराते नहीं हैं जिस कारण इनका संबंध लंबा चलता है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pyar mein in rashiyon ke log hote hain vayade ke pakke

-Tags:#Astrology#Zodiac#Taurus#Cancer#Libra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo