Top

ये है पति को वश में करने का अचूक मंत्र, नजर उठाकर भी नहीं देखेंगे अन्य स्त्री को

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 3:48PM IST
ये है पति को वश में करने का अचूक मंत्र, नजर उठाकर भी नहीं देखेंगे अन्य स्त्री को

पति-पत्नी का विवाद अक्सर हर घर में होता है। लेकिन यह विवाद तब और अधिक चिंताजनक हो जाती है जब दाम्पत्य जीवन टूटने के कगार पर पहुँच जाता है। पारिवारिक जीवन को सुखमय और शांतिमय बनाए रखने की सब की इच्छा होती है।

पति-पत्नी में किसी भी प्रकार की कटुता आ जाए तो पारिवारिक जीवन सुखमय नहीं माना जाता है। ऐसे बहुत से परिवार हैं जहां ऐसा देखने को आता है कि पत्नी के बस में पति नहीं होते हैं। पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता लेन के लिए शास्त्रों में अचूक उपाय बताए गए हैं। हम आपको ऐसे कुछ शास्त्रीय उपाय  के बारे में बता रहे हैं जिसका उपाय करने पर पति-पत्नी में हमेशा माधुर्यपूर्ण संबंध बना रहता है।

इसे भी पढ़ें: कामशास्त्र: आपकी पत्नी में है ये गुण तो आपसे भाग्यशाली और कोई नहीं

ये है मंत्र और विधि 

सिद्ध योग में 'जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहा' इस मंत्र को जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसके नाम के आगे जोड़ दें। इसके बाद इस मंत्र का 1100 बार जाप करें। जाप खत्म होने के बाद प्रेमपूर्वक अपने पार्टनर को पान खिलाएं। पारिवारिक जीवन में मधुरता लेन के लिए  इस मंत्र का पति या पत्नी या फिर दोनों भी रोज उस मंत्र का 5 माला जाप 21 दिन तक करें। ऐसे करने से धीरे-धीरे आपके संबंध अच्छे बनाने लगेंगे।

मंगल दोष के कारण प्रायः पति-पत्नी में आपसी विवाद होता रहता है। इस विवाद को दूर करने के लिए पति या पत्नी, या फिर दोनों, मंगलवार का व्रत करें और हनुमान जी को लाल बूंदी, सिंदूर व चोला चढ़ाएं।

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा शास्त्र: मणिबंध रेखा पर है ऐसा चिन्ह, जीवन भर कभी नहीं होगी धन-दौलत की कमी

इसके अलावे शुभ मुहूर्त में मंत्र "ऊँ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा" की 10 माला जाप करें। साथ ही इस मंत्र जाप का  दशांश हवन, तर्पण, मार्जन करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है। इसके बाद किसी भी मिठाई को इस मंत्र से सात बार अभिमंत्रित कर अपने पति को खिला दें। ऐसा लगातार 21 दिन तक करें। इससे पति आपके वश में हो जाएंगे तथा वह अपने जीवन में कभी किसी अन्य स्त्री की तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखेंगे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pati ko vash mein karane ka shastriya upay

-Tags:#Husband wife dispute#Mangalik Dosh ke Upay#Remedies for family dispute

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo