Breaking News
Top

हस्तरेखा शास्त्र: हथेली की इन जगहों पर है ''तिल'' का निशान, पानी की तरह बह जाता है ''रुपया''

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 4:09PM IST
हस्तरेखा शास्त्र: हथेली की इन जगहों पर है ''तिल'' का निशान, पानी की तरह बह जाता है ''रुपया''

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली की रेखाएं व्यक्ति के कर्मों से जुड़ी है। हथेली की रेखाएं उम्र भर बदलती रहती है। ज्योतिष शास्त्र में हथेली पर स्थित रेखाएं और निशान इंसान के भविष्य का सही अनुमान लगता है। आज हम आपको हथेली की कुछ रेखाओं और निशानों के बारे में बता रहे हैं जो यह बताती है कि आपके पास पैसा टिकेगा या नहीं।

अनामिका उंगली पर तिल 

यदि अनामिका उंगली में दूसरी पोर पर भूरा या काला तिल हो, तो ऐसे लोगों के पास पैसे बचने की संभावना नहीं के बराबर होती है। ऐसे लोग हमेशा किसी ना किसी आर्थिक या अन्य परेशानी से जूझते रहते हैं। ऐसे लोग अक्सर किसी स्त्री के कारण अपने धन का नुकसान करते हैं। आर्थिक मामले में इन्हें हमेशा किसी न किसी की मदद लेनी पड़ती है।

इसे भी पढ़ें: हस्तरेखा: यदि आपकी हथेली में है यह विशेष चिन्ह, बेहद भाग्यशाली हैं आप

सूर्य रेखा पर तिल

जब सूर्य रेखा पर तिल होता है तो ऐसे व्यक्ति को अचानक किसी न किसी समस्या का सामना पड़ता है। जिस कारण से बराबर पैसों की तंगी बनी रहती है। इसके अलावे यह इस बात का संकेत देता है कि इनके पास कभी भी पैसे नहीं बचेंगे। ऐसे लोग आर्थित अभाव में ही पूरा जीवन निर्वाह करते हैं। हो सकता है कि समय बीतने के साथ कुछ ग्रहों की अच्छी स्थिति होने के कारण आर्थिक सम्पन्न जीवन भी जीते हैं।

इसे भी पढ़ें: हथेली के अगले भाग पर है ये निशान तो 'सरकारी नौकरी' पक्की

जीवन रेखा पर तिल

जीवन रेखा पर तिल के होने से व्यक्ति कि जीवन में आर्थिक उतार-चढ़ाव अधिक होता है। इनके जीवन में दुर्घटनाओं का योग रहता है, जिस वजह से धन का अधिक व्यय होता है। इसके अलावे इन्हें प्रायः पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है जिस कारण खर्च अधिक बढ़ जाता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
palmistry marks of mole on these places of palm

-Tags:#Palmistry#Astrology#Sun Mountain#Shukra Parvat
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo