Breaking News
Top

दूसरों की इन चीजों को कभी मत करना इस्तेमाल, वरना हो जाओगे कंगाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 12:05PM IST
दूसरों की इन चीजों को कभी मत करना इस्तेमाल, वरना हो जाओगे कंगाल

वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी चीजें बताई जाती हैं जो आपके जीवन में दुर्भाग्य और सौभाग्य को बदलने में बेहद अहम योगदान रखती हैं। वास्तु शास्त्र में ऐसी बहुत सी चीजों के बारे में जिक्र किया गया है जो आपके भाग्य को दुर्भाग्य में भी बदल सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- जानिए घर में किस धातु का कछुआ रखने से बढ़ता है धन

अक्सर जाने-अनजाने में आप यदि दूसरों की रुछ ऐसी चीजें इस्तेमाल करते हैं जो आपको पसंद हैं, तो ऐसा करके आप अपने दुर्भाग्य को न्योता दे रहे हैं। ये चीजें आपको इस हद तक परेशान करेंगी कि आप कंगाली के रास्ते पर भी आ सकते हैं।

इस्तेमाल की हुई कलम (पेन)

किसी जरूरत पड़ने पर आप किसी का पेन लेते हैं और उसे लौटाना भूल जाते हैं। इसके बाद उसी पेन का इस्तेमाल अपना काम करने के लिए करते हैं तो ऐसा करने से आपके कार्य में कोई भी वृद्धि नहीं होगी। वास्तु के अनुसार, दूसरों के पेन से काम करना हमेशा नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ावा देता है।

दूसरों के कपड़े पहनना

वास्तु के अनुसार, माना जाता है कि यदि आप किसी दूसरे के कपड़ों को पहनते हैं या जरूरत पड़ने पर किसी शादी-ब्याह में जाते समय उसका इस्तेमाल कर लेते हैं तो यह उस व्यक्ति के दुर्भाग्य से आपको भी जोड़ देता है। दूसरों के कपड़े पहनने से हमेशा नकारात्मक ऊर्जा रहती है इसलिए ऐसा कभी नहीं करना चाहिए। 

दूसरों की घड़ी 

दूसरों की घड़ी लेकर पहनने से आपके वक्त पर भई असर पड़ता है। दूसरों की घड़ी पहनने से उस व्यक्ति के आलसपन और दुर्भाग्य का असर आपपर दिखाई देता है। अंत में जाकर ये आपपर हावी हो जाता है।

 
इसके अलावा आप किसी दूसरो व्यक्ति की कोई चीज को चुरा लेते हैं और उसका इस्तेमाल करते हैं तो वह भी आपके दुर्भाग्य का कारण बन सकती है।
 
ये चीजें आपके जीवन पर इस करद हावी हो सकती हैं कि एक समय आप दुर्भाग्य का शिकार हो सकते हैं और धीरे-धीरे कंगाली के रास्ते पर आ सकते हैं। इसलिए जितना हो सके दूसरों की चीजों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
never use these thing to another person

-Tags:#VastuTtips#Vastu Shastra#Negative Energy
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo