Breaking News
Top

नारायण सूक्त: इस मंत्र के आप जाप से जान सकते हैं, अपनी मृत्यु का सही समय

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 20 2017 3:33PM IST
नारायण सूक्त: इस मंत्र के आप जाप से जान सकते हैं, अपनी मृत्यु का सही समय

ज्योतिष शास्त्र में मंत्र को सभी प्रकार से प्रभावशाली माना गया है। शास्त्रों में जीवन की अलग-अलग समस्यों के लिए अलग-अलग मंत्रो का उल्लेख किया गया है। शास्त्रों के अनुसार ये मंत्र इतने प्रभावशाली होते हैं कि इनके उच्चारण मात्र से ही सभी परेशानियां दूर हो जाती है।

ऐसी मान्यता है कि इन मंत्रों का प्रभाव तभी सफल माना जाता है, जब इन मंत्रों का सही संख्यां और सही विधि से जाप किया जाता है। साथ ही यदि इन मंत्रों का शास्त्र सम्मत जाप नहीं करने पर इसका उल्टा प्रभाव भी पड़ता है। आप जानकार हैरान रह जाएंगे कि मंत्र के जाप से व्यक्ति अपनी मौत का समय भी जान सकता है।

इसे भी पढ़ें: यदि हथेली के इस भाग में है ये चिन्ह, जल्द मिलती है 'सरकारी नौकरी'

मंत्र 

जी हां, आप भी इस मंत्र के जाप से अपनी मौत का सही समय जान सकते हैं। इसका जाप अगर चंद्र ग्रह्ण या सूर्य ग्रहण की रात्रि में 108 की संख्या में की जाए तो व्यक्ति आनी शेष आयु पता चल सकती है। तात्पर्य यह कि आपको अपनी मौत का समय पता चल सकता है।

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष शास्त्र: इन 3 राशियों के पुरुष कभी नहीं कर पाते हैं अपनी पार्टनर को खुश, जानिए अपनी राशि का हाल

अगर आप इस मंत्र की सत्यता जानना चाहते हैं तो इसे आजमा सकते हैं। नारायण सूक्तम् में इस मंत्र का उल्लेख है। मंत्र इस प्रकार है “ॐ ऋतं सत्यं परं ब्रह्म पुरुषं कृष्ण पिङ्गलम। ऊर्ध्वरेतं विरूपाक्षं विश्वरूपाय वै नमो नमः॥

इसका निश्चित फल प्राप्त करने के लिए चंद्र ग्रहण या सूर्य ग्रहण को सबसे पहले इसकी एक माला का जाप करें। इसके पश्चात लगातार तीन रातों तक ऐसा करें।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
narayan sukta chant of this mantra you can know the exact time of your death

-Tags:#Astrology#Vedic Astrology#Narayan Sukta#Narayan Sukta Mantra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo