Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

बारिश के पानी का उपाय दिलाता है कर्ज से मुक्ति

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 22 2017 11:18AM IST
बारिश के पानी का उपाय दिलाता है कर्ज से मुक्ति

प्रत्येक व्यक्ति अपेन जीवन में हर सुख-सुविधा पाना चाहता है लेकिन लाख कोशिशों का बावजूद उसे वह प्राप्त नहीं हो पाती हैं। वैसे तो हिंदू शास्त्रों में ऐसे बहुत से उपाय बताए गए हैं जिससे व्यक्ति अपने जीवन में सुख-समृद्धि पा सकता है।

ये भी पढ़ें- लाल धागे का उपाय भी बदल सकता है आपकी किस्मत

लेकिन यदि वह उनउपायों को कर पाने में भी समर्थ न हो तो कुछ अन्य आसान उपायों को आजमां सकता है जिससे उसके जीवन में सुख व वैभव हमेशा बना रहेगा। इसके अलावा उसे कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी। 

इस उपाय को कुछ लोग तांत्रिक उपाय भी कहते हैं। सबसे पहले आपको बाल्टी भरकर बारिश का पानी जमा कर लेना है। फिर जमा किए गए एक बाल्टी पानी में थोड़ा सा दूध डालना है।
 
इसके बाद इस जल को अपने ईष्ट देव को इस जल से स्नान कराना है। माना जाता है कि इस उपाय को करने से जैसे ही बारिश का मौसम समाप्त होता है वैसे ही कर्ज से भी छुटकारा मिलने लगता है। 
 
लेकिन इससे पहले आपको अपने घर की टंकी को ईशान कोण में रखना होगा। उस टंकी में जैसे ही पानी इकट्ठा होने लगेगा वैसे ही धन की प्राप्ति होने लगेगी।
 
 
इसके अलावा यदि आपको लगातार व्यापार में हानि हो रही है तो पीतल के एक बर्तन में बारिश का पानी इक्ट्ठा करें। इसके बाद उस जल से देवी लक्ष्मी का स्नान करें। इससे धन की देवी लक्ष्मी की कृपा आपपर बनी रहेगी। 
 
नोट: लेकिन यह उपाय सचमुच में असर करता है या नहीं यह तो उपाय करने के बाद ही पता चलेगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
karj se mukti pane ke upaye in hindi

-Tags:#Get Wealth#Godess laxmi#Get Wealth#Money Upaye
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo