Breaking News
Top

इन तीन राशियों की महिलाएं कर देती हैं पुरुषों के नाकों में दम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 2 2017 9:13AM IST
इन तीन राशियों की महिलाएं कर देती हैं पुरुषों के नाकों में दम

महिलाओं के बारे में आम धारणा है कि वे पुरुषों से आगे बढ़ना चाहती हैं। हालांकि यह बात कुछ हद तक सही है लेकिन ऐसा सोच हर महिला की होगी यह आवश्यक नहीं है। पुरुषों की मानसिकता यहां समाप्त हो जाती है कि वे अपने से अधिक आत्मविश्वास महिला के पास नहीं होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तीन राशियों की महिलाएं ऐसी होती है जो पुरुषों के नाक में दम कर देती है।

इसे भी पढ़ें: हथेली में होता है सूर्य पर्वत, यहां बना ये निशान लोगों को बनाता है करोड़पति

  • मेष राशि 

मेष राशि की महिला अपने हाथ में जो भी काम लेती हैं उसे पूरा करने के बाद ही दम लेती हैं। उन्हें गंभीर मामलों को सुलझाना और अपनी राय रखना बहुत पसंद होता है। उनके अंदर किसी प्रकार का कोई कपट नहीं होता। इनके भीतर बहुत गुस्सा होता है लेकिन वह लंबे समय तक कायम नहीं रह पाता। आत्मविश्वास इन्हें जिन्दगी की कठिनाइयों से भी उबार देता है।

  • वृश्चिक राशि

दूसरी राशि है वृश्चिक, जिसकी स्त्रियों के भीतर स्त्रीत्व बहुत ज्यादा होता है लेकिन समय पड़ने पर वे पुरुषों की तरह सख्त व्यवहार भी कर कर सकती हैं। अपनी इस खूबी को वे बहुत अच्छी तरह से जानती भी हैं, ये खूबी उन्हें अन्य महिलाओं से ज्यादा विशेष बनाती है।

इसे भी पढ़ें: हथेली के अगले भाग पर है ये निशान तो 'सरकारी नौकरी' पक्की

  • मकर राशि

तीसरी और आखिरी राशि है मकर, इस राशि की स्त्रियां बचपन से ही सचेत रहती हैं। ये बहुत शांत और गंभीर स्वभाव की स्त्रियां हैं, जो बेवकूफी वाली बातें बर्दाश्त नहीं कर पातीं। इनके ज्यादा दोस्त नहीं होते और ना ही वे बहुत ज्यादा भावुक होती हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
in teen raashiyon ke mahilaen kar detee hain purushon ke naakon mein dam

-Tags:#Astrology#Aries#Scorpio#Capricorn
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo