Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

सपने में इन पांच चीजों का दिखाई देना आपको दिलाएगा आपर धन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 5:05PM IST
सपने में इन पांच चीजों का दिखाई देना आपको दिलाएगा आपर धन

काफी सारे धन-दौलत और ऐशो-आराम कौन प्राप्त नहीं करना चाहता है। हर कोई धन-दौलत के मामले में अपने को दूसरे से आगे देखना चाहता है। इसके अलावे लोग सपने में भी धनवान बानने की चाहत रखते हैं। 

लेकिन हर कोई इतना किस्मत वाला नहीं होता कि उसके चाहते हुए भी उसे धन की प्राप्ति हो जाए। इसके अलावा धन पाने के सपने तो हर कोई देखते हैं, लेकिन ये सपने हर किसी के पूरे नहीं होते हैं। 

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन शुभ संकेतो से आपके ऊपर महालक्ष्मी कि कृपा बनी रहती है। अगर आपको सपने में ये पांच चीजें दिखाई दे तो समझ लीजिए कि आप मालामाल होने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: घर में 'तुलसी' रखने से पहले रखें इन बातों का ध्यान,वरना हो जाएंगे बर्बाद

सबसे पहला चीज है सपने में हरियाली दिखाई देना। यदि आपको रात में हरे-भरे बाग दिखाई दे तो समझ जाएं कि आपको कोई बड़ी रकम हाथ लगने वाली है। 

इसके बाद दूसरी चीज है शंख दिखना, सपने में कोई घंटी या शंख की आवाज सुनाई देना अच्छा माना गया है। अगर आपको सपने में मंदिर की घंटी या शंख की आवाज सुनाई दे तो समझ जाएं कि धन-वर्षा होने वाली है।

इसके अलावे यदि आपको घर से निकलते वक्त कोई लाल साड़ी पहने कोई महिला दिख जाती है, तो समझ जाएं कि वह महिला आपके सामने लक्ष्मी के रूप में खड़ी है। और निश्चित तौर पर आपके ऊपर धन की वर्षा होने वाली है। 

तीसरी चीज है सांप, अगर आपको सपने में सफेद या सुनहरे रंग का सांप दिखाई दे तो यह इस बात को दर्शाता है कि आपके घर में लक्ष्मी का वास है। यदि आपको यह सपना दिखाई दे तो समझ जाएं कि आपको कोई बड़ी संपत्ति हाथ लगने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: इसलिए नहीं तोड़ने चाहिए रविवार के दिन तुलसी के पत्ते, लगता है पाप

चौथी बात है गेंहू देखना, सपने में गेंहू दिखाई देना अच्छा माना गया है। क्योंकि सपने में गेंहू दिखाई देना ये संकेत देता है कि आने वाले समय में आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। 

पांचवी चीज है उल्लू, यदि आपको सपने में माता लक्ष्मी का वाहन उल्लू दिखाई दे तो समझ कें कि बहुत जल्द धन के निकट जा सकते हैं। यानि आपको धन का लाभ हो सकता है। अगर आपको सपने में ये पांच चीजें दिखाई देती है तो आपको सफलता जरूर मिलेगी और आप धनवान जरूर बनेंगे।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
if these five things are seen in the dream then it is going to happen

-Tags:#Goddess Laxmi#Owl#Shankh#Wheat#Snake
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo