Breaking News
Top

इस राशि के लोगों की कुंडली में शुरू हो रही है राहु की दशा, शनि का भी रहेगा असर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 10:51AM IST
इस राशि के लोगों की कुंडली में शुरू हो रही है राहु की दशा, शनि का भी रहेगा असर

ग्रहों की चाल बदलने के साथ-साथ एक बार फिर से सभी राशियों पर ग्रहों की दशा भारी पड़ने वाली है। इस बार तीन सबसे घातक ग्रह शनि, राहु और केतु की दृष्टि तीन राशि के लोगों पर पड़ने वाली है। 

ये भी पढ़ें- इन राशियों के लोग होते हैं झूठे, रहना संभलकर

माना जाता है कि शनि, राहु और केतु बड़ी ही दुष्ट प्रवृति के  ग्रह हैं। इनकी दृष्टि जिस भी राशि के व्यक्ति पर पड़ती है उसका जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है।
 
इसलिए यह जानना बेहद जरूरी हो जाता है कि ये तीनों ग्रह किस राशि को प्रभावित करने वाले है। 12 में से इस बार 3 राशियों पर ग्रहों का खतरा मंडरा रहा है। लेकिन कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिन्हें गुरु, बुध व शुक्र का साथ मिलने वाला है। 
 
7 ग्रहों में से 3 ग्रह राहू, केतु और शनि एक बार फिर अपनी नजर कुछ राशि के लोगों पर दौड़ाने वाले हैं। जिसके कारण से उन राशि के लोगों की जिंदगी में परेशानियां शुरू होने वाली हैं।
 
क्योंकि माना जाता है कि जहां शनि, राहु और केतु का नाम एक साथ आ जाए तो समझ लेना चाहिए कि उस व्यक्ति के जीवन में परेशानियों और बुरे वक्त का दौर शुरू हो गया है। ये तीन ऐसे ग्रह हैं जो किसी की भी कुंडली में बैठ जाएं तो उस व्यक्ति का जीवन तहस-नहस कर सकते हैँ। तो आइए अब जान लेते हैं आचार्य पंडित गिरधर शर्मा के मुताबिक सभी राशियों का फल।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo