Breaking News
Top

9 नवंबर राशिफल: ऐसा रहेगा आपका आज का दिन, ये है शुभ अंक और रंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 4:33AM IST
9 नवंबर राशिफल: ऐसा रहेगा आपका आज का दिन, ये है शुभ अंक और रंग

 मेष

एक वाजिब कारण के उपर पैसा खर्च करने से आपके सम्मान में वृद्धि संभव है । नियमित दिनचर्या के कारण आपका स्वास्थ अच्छा बना रहेगा ।पेशेवर मोर्चे पर गंभीर परिस्थति का सामना करना पङ सकता है ,लेकिन फिर भी आप शिर्ष पर बने रहेंगे ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : आसमानी

वृष

एक महत्वपूर्ण काम में आपकी मदद करने के लिए कोई अपना वाहन आपको दे सकता है । किसी संपत्ति से अच्छे परिणाम आने की उम्मीद की जा सकती है ।पेशेवर मोर्चे पर चीजें आपके अनुरुप ढल सकती है ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : पीला

मिथुन

शैक्षणिक मोर्चे पर आप संतोषजनक रुप से तरक्की कर सकते हैं ।घरेलू मोर्चे पर व्याप्त किसी गलतफहमी को दूर करने में आप कामयाब रहेंगे  ।प्रेमी के साथ आज अच्छा दिन बिताए जाने के संकेत हैं ।वित्तीय मोर्चे पर आप किसी की सलाह को ठुकरा सकते हैं ।स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा । 

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : नेवी ब्लू

कर्क

यदि आप अपने जीवन में खुशियां चाह रहे हैं तो आपको अपना नजरिया बदलना होगा । किसी व्यक्ति या वस्तु पर आपका नियंत्रण नहीं है ,फिर भी आप उसके लिए जितना कर सकते हैं वो करने का प्रयास करेंगे ।यदि आप अपने तनाव पर नियंत्रण करना चाहते हैं तो बदले हुए परिस्थिति में ढलना जरुरी है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : सुनहरा

सिंह

आयात निर्यात में लगे लोग किसी नए उद्दयम की शुरुआत कर सकते हैं ।आप अपने स्वास्थ के प्रति सजग रहेंगे और इसके लिए  व्यायाम करना शुरु कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : नीला

कन्या

प्यार में नए लोग अपने रोमांस को रोमांचक बनाने के लिए कुछ नुस्खा अपना सकते हैं। परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जाने की संभावना है ।किसी संपत्ति पर मंडरा रहा कोर्ट कचहरी का मामला निपट सकता है। स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : पेरॉट ग्रीन

इसे भी पढ़ें: यदि आपकी हथेली में है यह विशेष चिन्ह, बेहद भाग्यशाली हैं आप

तुला

किसी खास से मिलने के लिए आज यात्रा करना सुखद साबित हो सकता है ।जो लोग संपत्ति का खरीद फरोख्त करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें अच्छा सौदा मिलने के संकेत हैं । घर में किसी की उपलब्धि से आप उत्साहित रहने वाले हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : परपल

वृश्चिक

कार्यस्थल पर आने वाली रुकावटों से तंग आकर आप अवकाश की चाहत रख सकते हैं ,लेकिन ऐसा होना संभव नहीं लग रहा । पेशेवर मोर्चे पर कोई छोटी सी भी गलती बॉस का मूड खराब कर सकती है । कोई आपका भरोसा जीतकर आपसे रकम निकाल सकता है ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : गहरा नीला

धनु

घरेलू मोर्चे पर आयोजित मिलन समारोह काफी रोमांचक साबित होगा ,आप लम्बे समय तक लोगों के मन में छाए रह सकते हैं । आज आप उससे मिलने के लिए, प्रबंध कर सकते हैं जो लम्बे समय से आपसे मिलने के लिए इंतजार कर रहा था ।अच्छे स्वास्थ का आनंद ले सकते हैं ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : लेमन

मकर

जीवनसाथी के साथ टकराहट होने के कारण आपको तनाव होने की संभावना है । आपके हुनर का सही मुल्यांकन नहीं होने के कारण आप परेशान रहने की संभावना है।शैक्षणिक मोर्चे पर आजका दिन थकाने वाला साबित हो सकता है ।आज आपका प्रेमी खराब मूड में रहेगा इसलिए आपकी रोमांटिक शाम खराब होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : फिरोजा

कुंभ

मार्केटिंग का काम करने वाले व्यक्ति अपने प्रतिद्वंदी को पीछे छोङ देंगे ,काम बहुत अच्छा रहने की संभावना है ।जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाईम बीताए जाने के संकेत हैं । स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा ।  

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : आसमानी

इसे भी पढ़ें: हथेली के अगले भाग पर है ये निशान तो 'सरकारी नौकरी' पक्की

मीन

समाजिक मोर्चे पर आप अपनी मेहनत से पहचान हासिल करेंगे जिसकी वजह से उत्साहित रहने की संभावना है ।किसी महत्वपूर्ण काम के लिए आपको आने जाने की सुविधा दिए जाने के संकेत हैं। धीरे धीरे पनपने वाला प्रेम आपको सुख तो दे रहा है, लेकिन आपको रोमांच की तलाश हो सकती है ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : सुनहरा

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo