Top

8 दिसंबर के राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 8 2017 5:52AM IST
8 दिसंबर के राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

प्रॉपर्टी का काम करने वालों को कोई अच्छा सौदा हाथ लगने की संभावना है । फिटनेस के लिए खान पान पर परहेज करने में आपको कोई खास मुश्किलों का सामना नहीं करना पङेगा । किसी के साथ दोस्ती प्यार में बदल जाने की संभावना है ।  

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : पेरॉट ग्रीन

वृष

योजना से बाहर का कोई काम करने के कारण बजट बिगङ सकता है । आप परिवार के किसी सदस्य के मनोदशा के साथ खेलकर मनमाना कदम उठा सकते हैं । जो लोग कुछ नया शुरु करने का सोच रहे हैं उन्हें कुछ कठिनाईयों का सामना करना पङ सकता है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : सुनहरा

मिथुन

किसी ऐसे व्यक्ति की सहायता कर सकते हैं जो किसी विशिष्ट क्षेत्र में करियर बनाने की कोशिश कर रहा है । परिवारिक किसी मसले को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझा लिया जाएगा ।किसी पार्टी पब या अन्य किसी समारोह में रोमांचक समय बिता सकते हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : हल्का नीला

कर्क

पेशेवर मोर्चे पर दिए गए किसी काम के प्रति आपका लगाव देखकर आपके बॉस प्रभावित हो सकते हैं । किसी के साथ प्रेम प्रसंग की शुरुआत हो सकती है ,जल्दबाजी करने से बचें । काम से लिया या छोटा सा अवकाश आपको बहुत तरोताजा करने वाला साबित हो सकता है । 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : लेमन

सिंह

किसी घरेलू समारोह से अनुपस्थित रहने के कारण समाजिक मोर्चे पर आपकी निंदा संभव है । प्रेम प्रसंग के मामले में आपको किसी कठिनाई का सामना करना पङ सकता है । मौसमी वजहों से बिमार पङने की संभावना है । ड्राईविंग में नए लोगों को सावधानी पूर्वक गाङी चलाना चाहिए ,असावधानी से समस्या हो सकती है । 

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : नेवी ब्लू

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष शास्त्र: राशि के अनुसार ये है साल 2018 का लक्की रंग, जो होगा बेहद भाग्यशाली साबित

कन्या

साक्षात्कार में शामिल होने वाले लोगों के लिए समसामयिक विषय की तैयारी कारगर साबित हो सकता है । आपको अपने प्रेम संबंध को और मजबूत करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है । आपके स्वास्थ पर जंक फूड का तंक कायम रहने वाला है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : पेरॉट ग्रीन

तुला

किसी काम में आपकी सोच के अनुसार सफलता संभव है ,लेकिन इसके लिए और अधिक प्रयास की आवश्यकता होगी । समाजिक मोर्चे पर आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना संभव है ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : सफेद

वृश्चिक

शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार परिणाम आने के संकेत हैं । जहां पैसे का मामला हो वहां थोङी सावधानी के साथ कदम बढाने की जरुरत है । फिटनेस के लिए कुछ ठोस कदम उठा सकते हैं । जीवन में प्यार संतोषजनक रुप से बना रहेगा । 

शुभ अंक  : 1

शुभ रंग   : सुनहरा

धनु

आज आपका पार्टनर अलग रोमांटिक मूड में हो सकता है ,उसका ख्याल रखते हुए आप कुछ खास आयोजन कर सकते हैं । समाजिक मोर्चे पर बहुप्रतिक्षित समारोह काफी रोमांचक साबित होने वाला है । ध्यान और योग के सहारे आप मानसिक तनाव से मुक्ति पा सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : गहरा सलेटी

मकर

हाल में ही सर्जरी से गुजरे लोगों को डॉक्टर से संपर्क करना पङ सकता है । रोमांटिक मोर्चे पर किसी को प्रभावित करने का मौका मिलने की संभावना है । यदि आप किसी के सामने सही ढंग से अपनी योजना को रखने में सक्षम नहीं होंगे तो उसे अस्वीकार किया जा सकता है।  

शुभ अंक  : 9

शुभ रंग  : चॉकलेट

कुंभ

मौसमी बदलाव को नजरअंदाज करना स्वास्थ पर भारी पङ सकता है । आज प्रेमी का मूड खराब रहने की संभावना है ,कारण जानने की ककोशिश कर सकते हैं ।संपत्ति विवाद कोर्ट तक जाने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हरा

इसे भी पढ़ें: वास्तुशास्त्र: जेब में 'रूमाल' रखते वक्त भूलकर भी न करें ऐसी गलतियां, बिगड़ जाएंगे सभी बनते काम

मीन

घर के सौहार्दपूर्ण माहौल के कारण आपको परिवार में रहते हुए भी कोई निजी संबंध की स्वतंत्रता का हनन नहीं कर सकता । नवविवाहित जोङे कहीं छुट्टियां मनाने जाने की योजना बना सकते हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : नीला

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo