Breaking News
Top

3 जनवरी राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 3 2018 5:38AM IST
3 जनवरी राशिफल: जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

बढ रहे खर्च को लेकर आप वेपरवाह रहेंगे ,आमदनी अच्छी रहने के कारण खर्च की चिंता से मुक्ति मिलने वाली है ।प्रेमी जोङे आज के दिन का भरपुर आनंद उठाने वाले हैं । 

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : केसरिया

वृष

कार्यस्थल पर सबके साथ अच्छा संबंध बनाकर चलने की आपकी योजना सफल रहने वाली है । किसी फायदेमंद सौदे में निवेश किए जाने की संभावना है ।नियमित व्यायाम का सहारा लेने के कारण आप उर्जावान और उत्साही बने रहेंगे । आपके कलात्मक विचारों की सराहना होने की संभावना है । 

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : फिरोजा

मिथुन

बचपन का कोई दोस्त आपको सरप्राईज देने आ सकता है ।किसी पर्यटन स्थल पर जाने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है ।खरीदे गए घर का पोजेशन मिल जाने की संभावना है । सेहत को ध्यान में रखते हुए आपको जंक फूड से दूरी बनानी पङ सकती है । आर्थिक स्थिरता मिलने की उम्मीद है ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : नारंगी

कर्क

किसी करीबी के सहयोग से पढाई में आगे बढ सकते हैं । रोमांटिक स्तर पर व्यस्त रहने की संभावना है । स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा । काम से छोटा सा अवकाश ले सकते हैं ।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग : परॉट ग्रीन

इसे भी पढ़ें: संकष्टी चतुर्थी 2018: संतान प्राप्ति की कामना होगी ऐसे पूरी, केवल करना होगा ये छोटा सा काम

सिंह

पढाई को लेकर तनाव महसूस कर सकते हैं । परिवार में किसी समारोह का आयोजन होने की उम्मीद है । किसी के साथ लम्बे अंतराल के बाद मुलाकात हो सकता है । संपत्ति सौदे में आपको मुनाफा होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ब्लू

कन्या

आज समान मानसिकता के लोगों के साथ  मुलाकात होने की संभावना है । फिटनेस को लेकर जागरुक लोगों का ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं । आर्थिक मामले में किसी बङे खर्च को लेकर दुविधा बनी रहेगी । व्यापारियों के लिए आज अच्छा दिन रहेगा ,किसी बङे सौदे में सफलता मिलने की संभावना है । 

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : फिरोजा

तुला

कोई करीबी आज आपसे मिलने आ सकता है ,रोमांचक समय गुजरने की संभावना है । ऑफिस के ट्रिप को रोमांचक छुट्टी में बदल सकते हैं ।आप में से कुछ लोग नई संपत्ति खरीद सकते हैं ।

शुभ अंक  : 7

शुभ रंग  : क्रीम

वृश्चिक

वरिष्ठ के साथ किसी बात को साझा करने में झिझक महसूस कर सकते हैं । शैक्षणिक स्तर पर अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए भरपुर प्रयास के जाने की उम्मीद है । अच्छे स्वास्थ के लिए ठोस कदम उठाए जाने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : नीला

इसे भी पढ़ें: पौष पूर्णिमा 2018: इस शुभ मुहूर्त में करें स्नान-पूजा, जन्म-जन्मांतर के पापों से मिलेगी मुक्ति

धनु

समाजिक स्तर पर आप जो कुछ भी कर रहे हैं समय आने पर उसका फायदा आपको मिल सकता है । किसी परियोजना में लगने वाले पैसे को लेकर दुविधा में रहने की संभावना है । बिमार चल रहे लोगों को मेडिटेशन से राहत महसूस होने की संभावना है । छुट्टी पर जाना रोमांच और ताजगी से भरा रहने वाला है ।

शुभ अंक  : 4

शुभ रंग : आसमानी

मकर

पढाई के मामले में कोई अपने हित के लिए आपसे नजदीकी बढा सकता है ,लेकिन उसमें भी आपका ही फायदा संभव है । आलसीपन और लापरवाही के कारण आपका शरीर बेढंगा बन सकता है ,समय रहते सचेत हो सकते हैं ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : रोजी ब्राउन

कुंभ

परिवार में एकजूटता और प्रेम बनाए रखने के लिए आप अपनी पूरा प्रयास लगा सकते हैं । कार्यस्थल पर परिस्थिति में बदलाव की संभावना है , किसी नई परियोजना में दायित्व दिए जाने की उम्मीद है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : गहरा लाल

इसे भी पढ़ें: राशिफल 2018: इन 6 राशियों पर रहेगी राहु-केतु की तिरछी नजर, केवल यह शास्त्रीय उपाय ही बचा सकता है आपको

मीन

परिवार के किसी सदस्य का परीक्षा परिणाम आप को गौरान्वित कर सकता है । आज का दिन अच्छा रहने वाला है ,कोई कानूनी मसला हल होने की उम्मीद है ।पेशेवर स्तर पर बङी कामयाबी मिलने के संकेत हैं । सेहत का ध्यान न रखना मंहगा पङ सकता है ।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: मजेंटा

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo