Top

29 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 29 2017 8:05AM IST
29 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

शैक्षणिक मोर्चे पर अपना ध्यान बनाए रखने में सफल रहेंगे। किसी बेकार के काम में पैसा लगाने के कारण आपको गुस्सा आने की संभावना है ।स्वास्थ को मोर्चे पर आप अपनी रुटिन से भटक सकते हैं ।आज आप रोमांटिक ख्यालों में खोये रह सकते हैं ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : क्रीम

वृष

आज कोई पुराना दोस्त या सगे संबंधी मिलने आ सकते हैं ,मेजवानी के लिए तैयार रहें ।पेशेवर मोर्चे पर आपकी योजना कारगर साबित होने की संभावना है ,परिणाम आपके उम्मीद के अनुरुप रहेगा ।आज ट्रेड और प्यार में संभल कर कदम उठाएं ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : हल्का सलेटी

मिथुन

शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा परिणाम आने की संभावना है ,जिसकी वजह से कई सारे मौके मिल सकते हैं ।आर्थिक मोर्चे पर आपको कोई समस्या नहीं रहेगी। आप अपने प्रयास की बदौलत अच्छे स्वास्थ का आनंद ले सकते हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : भूरा

कर्क

कार्यस्थल पर चाहे कोई आपको कितना भी उकसाने का प्रयास करे आप स्थिर बने रहेंगे ।आज आप बिना किसी के रोक टोक के कोई काम पूरा कर सकते हैं । कोई बहुमुल्य सामान खरीदने के कारण आप वित्तीय कमी से गुजर सकते हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : लाल

सिंह

अच्छी जीवनशैली अपना कर आप स्वस्थ रहने का प्रयास कर सकते हैं ।आज किसी के अचानक घर आ जाने के कारण आपका व्यक्तिगत काम खराब हो जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : सलेटी

इसे भी पढ़ें: दिसंबर माह राशिफल: साल के अंत में इन राशियों की बदलेगी किस्मत

कन्या

घरेलू मोर्चे पर कोई आपका हाथ बंटाकर आपका काम आसान कर सकता है ।किसी नए घर में शिफ्ट होकर आप बेहद संतुष्टि का अनुभव कर सकते हैं ।आज किसी टोमी के साथ घूमने जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : भूरा

तुला

बीमार चल रहे लोगों के स्वास्थ में अत्यधिक सुधार की संभावना है । जो लोग जल्द पैसा कमाने की चाहत रखते हैं वो किसी शॉर्ट कट का सहारा ले सकते हैं । सम्मिलित परिवार रहने के कारण घरेलू मोर्चे पर प्रेम और मदद का हाथ बना रहेगा ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : नीला

वृश्चिक

निजी मामले में किसी दूसरे को ज्यादा नाक घुसाने से रोक सकते हैं ।किसी चीज को खरीदने की इच्छा जल्द पूरी होती नहीं दिख रही है ।किसी को दिया गया उधार वापस आने की संभावना कम दिख रही है ,सावधान रहें ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हल्का हरा

इसे भी पढ़ें: 'तुलसी' के 11 पत्तों ऐसे करें ये शास्त्रीय उपाय, 'धन' से जुड़ी सभी समस्याएं होंगी दूर

धनु

घर के किसी नौजवान पर नजर रखने का कोई कारण नहीं होते हुए भी, आप ऐसा कर सकते हैं ।रोजमर्रा की जींदगी से उकता कर तरोताजा होने के लिए कहीं बाहर घूमने जाने की संभावना है। किसी के प्रति आकर्षण प्यार में बदलने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : लेमन

मकर

पेशेवर मोर्चे पर किसी काम से संबंधित लोगों को उसकी प्रगति के बारे में सुचित कर सकते हैं ।स्टॉक या सट्टेबाजी का काम करने वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है । किसी परिवारिक समारोह में शामिल होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : हल्का लाल

कुंभ

पेशेवर मोर्चे पर आप अपनी जगह बनाने में सफल रहेगे।संपत्ति खरीद बिक्री के लिहाज से आज का दिन बहुत अच्छा साबित हो सकता है ।पदोन्नति मिलने की संभावना है । अकादमिक मोर्चे पर किसी बहुत मशहूर विद्वान से मुलाकात हो सकता है ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : सफेद

इसे भी पढ़ें: स्वप्न शास्त्र: सपने में बनाते हैं शारीरिक संबंध ? ये होता है इसका मतलब

मीन

आज आप किसी व्यक्ति से मिल सकते हैं, जो आपके लिए मददगार साबित होगा। पेशेवर मोर्चे पर आप बेहतर स्थिति बनाने में सक्षम रहेंगे । शैक्षणिक मोर्चे पर अपना रुतवा कायम रखने में आपको मुश्किल का सामना करना पङ सकता है ।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग  : हल्का सलेटी

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo