Breaking News
Top

28 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 28 2017 6:18AM IST
28 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

दुरदर्शिता के कारण वित्तीय मोर्चे पर सही फैसला लेने में समर्थ रहेंगे । किसी के लिए आगे बढकर सहायता करने के कारण आपकी प्रशंसा संभव है ।स्वास्थ को सबसे प्राथमिकता पर रखे जाने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : नारंगी

वृष

परिवार में किसी मामले से निपटने के लिए सख्त रवैया अपना सकते हैं ।आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना है ।घर में नवीकरण का कार्य करवा सकते हैं ।किसी सम्मिलित कार्य में हुए खर्च का व्यौरा आपसे मांगा जा सकता है ।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग : नीला

मिथुन

किसी दूसरे शहर की यात्रा पर जाने की संभावना है । किसी परिवारिक समारोह में आपको वैसे लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है जिनसे लम्बे समय से नहीं मिले थे। आज रोमांटिक मोर्चे पर कुछ रोमांचक करने के मूड में हो सकते हैं ।

शुभ अंक: 11

शुभ रंग  : परपल

कर्क

जल्दबाजी में किए गए काम पर आपको दुबारा मेहनत करनी पङ सकती है । किसी बिमारी से जल्द ही छुटकारा मिलने की संभावना है। गृहणियों के मन में घर की साजसज्जा बदलने का विचार आ सकता है । आज आप किसी समारोह के आयोजन में व्यस्त रहेंगे।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग  : मरुन

सिंह

पेशेवर मोर्चे पर किसी के नियंत्रण में कोई काम करने के कारण आप दबाव में रह सकते हैं ।समाजिक मोर्चे पर किसी समारोह में शामिल होने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे ।जिसे आप प्यार करते हैं उससे शादी का प्रस्ताव मिल सकता है ।आपको अप्रत्याशित सूचना पर किसी अधिकारिक यात्रा पर जाना पङेगा ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : लेमन

इसे भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल: इन राशि वालों के लिए प्रमोशन और बदलाव के संकेत

कन्या

जिसे आप पसंद नहीं करते उसे खुश करने करने के सलाह से समझौता करना पङ सकता है ।आर्थिक मोर्चे पर आई कठिनाई आपको परेशान करेगी ,लेकिन निश्चिंत रहें ये टिकने वाला नहीं है ।नियमित व्यायाम के कारण अच्छे स्वास्थ का आनंद लेते रहेंगे ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : बैंगनी

तुला

समाजिक मोर्चे पर किसी काम में बढ चढ कर हिस्सा लेने के कारण आप लोगों की नजर में आ सकते हैं ।आकादमिक स्तर पर अपनी क्षमता साबित किए जाने की संभावना है ।लम्बे समय से चली आ रही बिमारी अब गायब होने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हरा

इसे भी पढ़ें: कामशास्त्र: सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए बेहद प्रभावशाली है यह मंत्र, जाप से खत्म होता है पति-पत्नी का झगड़ा

वृश्चिक

पेशेवर मोर्चे पर सावधानी पूर्वक बनाई गई कोई योजना सफल रहने की संभावना है ।आपके हर प्रयास में जीवनसाथी का साथ मिल सकता है ।किसी परिवारिक समारोह में शामिल होने के पीछे अपने लिए योग्य जोङी की तलाश का मकसद निहित हो सकता है ।

शुभ अंक: 18

शुभ रंग  : पीला

धनु

पेशेवर मोर्चे पर अच्छा मौका मिलने के संकेत हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर यदि समय पर काम पूरा नहीं किया गया तो ,काम का बोझ बढने की संभावना है। स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा।प्रेम के मामले में जल्दबाजी में किसी को लेकर फैसला करने से बचें ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : पीच

मकर

शैक्षणिक मोर्चे पर जल्दबाजी से बचें ,गलती की संभावना है ।बुझ रही रोमांटिक भावना को जीवंत करने के लिए कई तरकीब आजमा सकते हैं । कहीं घूमने जाने के लिए किसी और को भी राजी किए जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : ऑलिव ग्रीन

कुंभ

खुले विचार के लोंगों के बारे में गलत विचार पैदा होने की संभावना है ।आकादमिक मोर्चे पर अच्छी तैयारी का मिठा फल मिलने के संकेत हैं ।निवेश के विकल्प पर निर्णय करने को लेकर दुविधा हो सकती है ।किसी से मिलकर रोमांटिक जुङाव हो सकता है ।

शुभ अंक: 15

शुभ रंग  : भूरा

इसे भी पढ़ें: अद्भुत ! 'महिला' बन जाता है इस मंदिर में जाने वाला हर 'पुरुष'

मीन

पारदर्शी व्यवहार के कारण समाजिक मोर्चे पर मशहूर होने की संभावना है ।लम्बे समय से अटके किसी काम को पूरा करने में सफल रहेंगे ।किसी महत्वपूर्ण काम के मामले में काफी यात्रा करनी पङ सकती है ।आपके आस पास होने वाले बदलाव से आप नाखुश हो सकते हैं ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : आसमानी

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo