Top

27 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2017 5:57AM IST
27 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

आपको अपने बयान को लेकर सचेत रहने की जरुरत है ,किसी को उससे नुकसान होने की संभावना है ।धीरे धीरे आपके पास धन का प्रवाह बढने के कारण आर्थिक मजबूती आने के संकेत हैं । खान पान को लेकर सतर्क रहेंगे ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : कॉफी

वृष

शैक्षणिक मोर्चे पर सुधार की संभावना है । परिवार में संबंधियों के आगमन होने से मस्ती भरा माहौल रहेगा ।जिन्हें प्यार की तलाश थी ,उन्हें सही पार्टनर मिल जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : नीला

मिथुन

जगह में परिवर्त करने से न सिर्फ आपको बहुत खुशी मिलने वाली है बल्कि इससे आप तरोताजा भी महसूस करेंगे ।किसी नए उद्दयम से आमदनी आनी शुरु हो सकती है ।शैक्षणिक मोर्चे पर सबकुछ सुचारु ढंग से चलता रहेगा। स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : सफेद

कर्क

आपकी दक्षता के क्षेत्र में कोई अच्छा मौका मिलने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर किसी बङी प्रतियोगिता को पार किए जाने के संकेत हैं ।फिट रहने के लिए सतत प्रयत्नशील बने रहेंगे ।आप जल्द ही कहीं छुट्टियां मनाने जा सकते हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : हल्का ब्लू

सिंह

किसी प्रभावी व्यक्ति से लाभ लेने के लिए सही ढंग से बात रखना अहम साबित होगा ,इसलिए मजबूती से अपनी बात रख सकते हैं ।घर में रिश्तेदारों का मिलन कार्यक्रम संभव है ।रोमांटिक मोर्चे पर सुकून भरे पल बिता सकते हैं ।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग  : हरा

इसे भी पढ़ें:

कन्या

किसी को लेकर ज्यादा उम्मीद पालना सही नहीं होगा ,उससे कोई मदद मिलने की संभावना नहीं है।बढते हुए खर्च को लेकर सजग रहने की जरुरत है ।पेशेवर मोर्चे पर कोई नया मौका मिलने की संभावना है ,मौके का लाभ लेने के लिए तैयार रहें ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : नीला

तुला

संकिर्णता छोङकर किसी चीज को बङे परिदृश्य में देखे जाने की संभावना है ।जो आपके भरोसे बैठा है उसका मार्गदर्शन कर सकते हैं ।कोई नया उद्दयम शुरु किए जाने के संकेत हैं ।आज परिवार के साथ मौज मस्ती में समय बीता सकते हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : लाल

वृश्चिक

बिना किसी का अपमान किए आप अपने विचार पर कायम रह सकते हैं ।यदि आप चाहते हैं कि कोई आपके काम में दिलचस्पी ले तो ,आपको उस तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए ।पेशेवर मोर्चे पर उच्च पदस्थ लोगों का साथ मिलने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार प्रदर्शन के संकेत हैं । आज किसी करीबी इंसान के साथ रोमांचक दिन बिता सकते हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीच

धनु

आपकी कलात्मकता चरम पर रहने की संभावना है ,अपने जुनून को साबित कर सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर आपको किसी का साथ मिलता रहेगा ।सुविधाजनक आवास की तलाश में लगे लोगों को सफलता मिलने की संभावना है ।किसी चीज के आकर्षण में पङ कर अपना पैसा गंवा सकते हैं ।शादीयोग्य लोगों की बात  बनने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गुलाबी

मकर

पेशेवर मोर्चे पर नियत समय में काम संपन्न करने के लिए अपनी गति पर बनाए रख सकते हैं।पेशेवर मोर्चे पर किसी परियोजना में व्यस्त रहने की संभावना है ।जिस चीज को पाने की आपकी अदम्य चाहत थी उसे हासिल कर सकते हैं । उपहार में कोई बङी चीज मिल सकता है ।फिटनेस को लेकर सतर्क हो जाने का समय आ गया है ,व्यायाम करना सुरु कर सकते हैं । 

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : हल्का पीला

कुंभ

आपकी तरफ से किया गया छोटा सा प्रयास आपको किसी सौदे के अंजाम तक पहुंचा सकता है ।आज आप जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलने की पूरी संभावना है , बेझिझक आगे बढ सकते हैं।बेहतर निवेश योजना को लेकर दुविधा में रहेंगे,किसी जानकार से संपर्क करना सही रहेगा। एक प्रॉपर्टी खरीदने के लिए कोई आपको दबाव दे सकता है। 

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : फिरोजा

इसे भी पढ़ें:

मीन

भले ही आपने किसी से बङी जीत हासिल की है ,लेकिन अपने प्रतिद्वंदि को कम समझना नासमझी होगी ।पेशेवर मोर्चे पर किसी परियोजना में त्रृटि हो सकती है ,लेकिन आप उसका प्रबंध करने में सक्षम रहेगें ।उच्च शिक्षा हासिल करने में लगे लोगों को बहुत मेहनत से गुजरना पङ सकता है । आमदनी बढाने के लिए सफल सफल प्रयास किए जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : सफेद

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo