Top

26 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 26 2017 5:44AM IST
26 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

आप किसी के द्वारा गलत साबित किए जा सकते हैं ,भले ही पूरे तौर पर नहीं लेकिन उसकी बात में कुछ सच्चाई होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर आज तय सीमा को ध्यान में रखते हुए आपको बहुत काम करना पङ सकता है। समाजिक मोर्चे पर आपको किसी का मनोरंजन करने का मौका मिलने वाला है। वित्तीय मामलों में थोङा सावधान रहने की आवश्यकता है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : परपल

वृष

आपकी निजी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है ,ऐसे में किसी की सलाह मानकर रास्ता निकालने का प्रयास कर सकते हैं । पेशेवर मोर्चे पर आपको अपने पसंद के खिलाफ काम करना पङ रहा है ,पर हो सकता है समय के साथ आप उसे पसंद भी करने लगें । स्वतंत्र रुप से काम करने वालों के आमदनी के श्रोत बढने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की सहायता आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : गहरा भूरा

मिथुन

किसी समारोह की कोई घटना आपके जिंदगी का अहम मोङ साबित हो सकता है ।लम्बे समय से अटकी हुई कोई परियोजना अब आपको मिल जाने की संभावना है । वित्तीय मोर्चे पर अच्छा मौका मिलने की संभावना है ,जिससे आपकी सभी आर्थिक दिक्कतें दूर होने के संकेत हैं । किसी महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर संतुलित निर्णय देना आपको मुसीबत में डाल सकता है ,लेकिन अंततः सब ठीक हो जाएगा ।फिटनेस के लिए प्रयास किए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : गहरा फिरोजा

कर्क

आप जीवन के हर रंग का मजा लेने वालों में से हैं ,लेकिन किसी गलत इंसान के साथ होने के कारण आपके खुशियों में रुकावट आने की संभावना है । समाजिक बंधन मजबूत करने के लिए आपके द्वारा किए गए प्रयास में आंशिक सफलता मिलने की संभावना है । जीवनसाथी की उदासीनता का कारण जानने की कोशिश कर सकते हैं ।ऑफिस में काम बढ जाने के कारण आज आप फंस सकते हैं ।आप किसी के साथ बिगङ चुके संबंध को ठीक करने के मूड में नहीं रहेंगे ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : मजेंटा

सिंह

पेशेवर मोर्चे पर आज आपका प्रतिद्वंदि आपसे उपर जा सकता है ।आज आप अपने समय का उपयोग रिश्तों को सुधारने में कर सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर आपके लिए अनुकूल परिस्थिति रहने की संभावना है ।किसी के द्वारा लिया गया उधार समय से लौटाए जाने की संभावना नहीं है । सेलरी में वृद्धि के संकेत हैं । आज आप कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं । स्वास्थ को लेकर सावधान रहने की जरुरत है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : बैंगनी

इसे भी पढ़ें: मनिस्मृति: घर में विपत्ति और परेशानियां लाते हैं ये 4 अतिथि, भूलकर भी न बुलाएं

कन्या

पेशेवर मोर्चे पर आपकी मेहनत का फल मिलने की संभावना है ।समाजिक तौर पर आप लोगों से संपर्क बनाकर रख सकते हैं ।किसी करीबी के बारे में अच्छा सुनने के कारण आपका मन प्रसन्न रहने वाला है । शादीयोग्य लोगों की शादी जल्द ही तय होने की संभावना है । आप अंततः अपने रुप रंग में बदलाव लाने के लिए राजी हो सकते हैं ।

शुभ अंक  : 2

शुभ अंक : गहरा पीला

तुला

समाजिक मोर्चे पर शोहरत हासिल करने के लिए आप अपनी सोच और बातों को साकारात्मक रख सकते हैं । ऑफिस के किसी समारोह के आयोजन में आपको भी भागीदार बनना पङ सकता है ।जिसे आप दिल ही दिल में पसंद करते हैं उससे मुलाकात होने की संभावना है ।अपने बजट में अच्छा घर ढूंढने का प्रयास और जोर पकङ सकता है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : भूरा

वृश्चिक

यदि आपने स्वयं किसी को कुछ सिखाने की जिम्मेदारी ली है ,तो उसे बीच में नहीं छोङ सकते । जिसे दूसरों के उपर आधिपत्य जमाने की आदत है वैसा कोई इंसान आपको नीचा दिखाने का प्रयास कर सकता है ,सावधान रहें । आपने जिस तरह आगे बढकर किसी की मदद की है उससे समाजिक मोर्चे पर आपकी ख्याति बढने की संभावना है । व्यापारिक मोर्चे पर आपके सुनहरे दिन आने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : हल्का लाल

धनु

आप अपनी जींदगी को दूसरों की जरुरत के हिसाब से ढाल सकते हैं । पेशेवर मोर्चे पर बिना मेहनत के तरक्की की कामना पूरी नहीं हो सकती है ।परिवार के किसी मुद्दे को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है ,उसे अनदेखा करने से बचें । फिटनेस के मुद्दे पर किसी से प्रेरित होने की संभावना है ।आप अपनी मेहनत की बदौलत मोटी कमाई कर सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर मौके को हाथ से न जाने दें ,जरुरत पङने पर किसी से मदद ले सकते हैं  ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  :सलेटी

मकर

जैसा परिणाम पाने की चाहत रखते हैं, उसी के अनुरुप काम कर सकते हैं ।पेशेवर मोर्चे पर अपने राज को किसी और से साझा करने से बचेंगे।अपना व्यापार बढाने के लिए योग्य लोगों को नियुक्त किए जाने की संभावना है ।परिवार में आपको किसी से सहायता मिल सकती है ।आज आपके लिए किसी समारोह में शामिल होना संभव नहीं लग रहा है ।संपत्ति से जुङा कोई सौदा पूरा होने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : बैंगनी

कुंभ

किसी सौदे को पक्का करने के लिए उसे आकर्षक बना कर पेश कर सकते हैं । पेशेवर मोर्चे पर किसी को चकमा देने के लिए अपना कार्ड होशियारी से खेले जाने की संभावना है ।शहर से बाहर कहीं घूमने जाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा साबित हो सकता है ।शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी योजना के अनुकूल सबकुछ चलता रहेगा । बढता हुआ खर्च आपको परेशान कर सकता है ,लेकिन आप इसका उपाय निकाल सकते हैं ।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग  : सफेद 

इसे भी पढ़ें: यदि घर में है ''तुलसी'' का पौधा तो बरतें इन सावधानियों को, वरना हो सकते हैं ''कंगाल''

मीन

किसी मामले में कुटनीति करना स्थिति को और बिगाङ सकता है ।जिसे आप नापसंद करते थे ,उसके लिए साकारात्मक सोच अपनाने का आपको बहुत फायदा मिलने की संभावना है ।पेशेवर मोर्चे पर उच्च पदस्थ लोगों को प्रभावित करने के लिए कुछ तरकीब निकाल जाने के संकेत हैं ।रोमांटिक मोर्चे पर रोमांच बनाए रखने के लिए कुछ योजना बना सकते हैं । स्वास्थ के मोर्चे पर किसी बिमारी को दूर करने के लिए कदम उठाए जाने की संभावना है।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : गुलाबी

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo