Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

24 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 24 2017 7:32AM IST
24 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

किसी से मिलने के लिए विदेश जाने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने के संकेत हैं ।आप अपने परिवार के हित के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं । आज रोमांटिक शाम बिताए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : चॉकलेट

वृष

समाजिक मोर्चे पर मिल रही शोहरत का उत्सव मनाने के लिए दोस्तों को दावत पर बुला सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर किसी चुनौती को आसानी से पार कर लिए जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : गुलाबी

मिथुन

दूसरों को नीचा दिखाने की आदत पर काबू रखें ,आपके उपर उल्टा पङने की संभावना है ।जिस बात को लेकर आप लम्बे समय से परेशान थे ,अब उससे निजात मिलने के संकेत हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर बङी सफलता की संभावना है ।

शुभ अंक  : 2

शुभ रंग  : गुलाबी 

कर्क

आज आप जो भी काम लेंगे उसे पूरा करने में सफल रहने की संकेत हैं ।समाजिक मोर्चे पर किसी समारोह में शामिल होने के कारण किसी महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क बढाने का मौका मिल सकता है । कमिशन पर काम करने वाले लोगों के लिए आज काफी आमदनी होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : लेमन

सिंह

किसी व्यापारिक सौदे में हो रही तरक्की को बारिकी से नजर रखने की आवश्यकता हो सकती है ।शैक्षणिक मोर्चे पर उत्साहित करने वाली सफलता मिलने की संभावना है ।समझदारी से किए गए निवेश के कारण आर्थिक मोर्चे पर मजबूती बनी रहेगी ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : क्रीम

इसे भी पढ़ें: सामुद्रिक शास्त्र: ऐसे 'वक्ष स्थल' वाली स्त्रियों में होते हैं ये विलक्षण गुण

कन्या

अपने मनपसंद काम में आज व्यस्त रहने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर स्वतः कोई मौका आपके सामने आ सकता है, जिसे आप किसी हाल में भी हासिल करेंगे ।आज आप अपने करीबियों को साथ दिन बिताने का प्रयास कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : चॉकलेट

तुला

पेशेवर मोर्चे पर कुछ चीजें स्पष्ट होने में अभी वक्त लग सकता है । किसी खास समारोह में आमंत्रित किए जाने की संभावना है ।प्यार  के चक्कर में पङने के संकेत हैं । स्वास्थ को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है । 

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : हल्का ब्लू

वृश्चिक

फिटनेस के लिए व्यायाम का सहारा लिए जाने के संकेत हैं ।लम्बे समय से बीमार चल रहे लोगों के स्वास्थ में अच्छा सुधार देखा जा सकता है ।आज आपको अपने रोमांटिक विचारों को किनारे करना पङ सकता है ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : केसरिया

धनु

समाजिक मोर्चे पर किसी काम में स्वयंसेवक की भूमिका निभा कर आप अपार खुशी का अनुभव कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर आप पहले से अधिक मजबूत हो सकते हैं ।आज आपके रोमांटिक मूड पर पानी फिरने की संभावना है । 

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : हरा

मकर

आप किसी बहुत बङी कंपनी का हिस्सा हो सकते हैं ।करीबी लोगों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाए जाने के संकेत हैं ।स्वास्थ बहुत अच्छा रहने की संभावना है। 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : भूरा

कुंभ

पेशेवर मोर्चे पर यदि कोई आपका बॉस बनने का प्रयास कर रहा है तो उसे अपनी जगह दिखा सकते हैं ।आपको फिजूलखर्ची की आदत पर नियंत्रण करने की जरुरत है ।जंक फूड खाकर आप अपने लिए समस्या खङी कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : ब्लू

इसे भी पढ़ें:सामुद्रिक शास्त्र: यदि है शरीर के इन 10 जगहों पर तिल, होंगे प्रचूर धन-संपत्ति के मालिक

मीन

किसी निर्णय को लेने में हङबङी न करें ,गलती होने की संभावना है ।किसी इंसान से मिलने के कारण आज मस्ती भरा दिन गुजारने की संभावना है । किसी अटके हुए काम को जल्द से जल्द पूरा किए जाने के संकेत हैं ।स्वास्थ संतोषजनक बना रहेगा ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : लाल

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo