Top

23 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 6:02AM IST
23 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

शादी को लेकर चिंतित रहने वाले लोगों को सफलता मिलने के संकेत हैं । किसी समारोह के ले आमंत्रण मिल सकता है ।जिसे आप पसंद करते हैं वो आज आपसे मिलने आ सकता है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : गहरा लाल

वृष

प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना सफल होने की संभावना है ।छङहरी काया बनाए रखने के लिए व्यायाम का सहारा ले सकते हैं ।नाकारात्मकता से दूर रहने का प्रयास कर सकते हैं ।घर में किसी समारोह का आयोजन होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : सफेद

मिथुन

हाल में ही जो काम आपको सौंपा गया है उसमें, कोई शिकायत का मौका नहीं दे सकते ।शैक्षणिक मोर्चे पर समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर सकते हैं ।आपका शुभचिंतक समाजिक मोर्चे पर होनेवाली किसी काम की सूचना आपको दे सकता है ।

शुभ अंक  : 1

शुभ रंग : नारंगी

कर्क

पेशेवर मोर्चे पर परिस्थति के अनुकूल काम करने में आप पीछे रह सकते हैं जिसकी वजह से काम आपके हाथ से जाने की संभावना है ।शैक्षणिक मोर्चे पर आपने जो कुछ पढा है उसका प्रदर्शन करने की वक्त आ गया है । वित्तीय मोर्चे पर किसी की सलाह का फायदा मिल सकता है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : हरा

सिंह

काम के मोर्चे पर सबकुछ साकारात्मक रहने की संभावना है । किसी महत्वपूर्ण व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं ।किसी संपत्ति की खरीद को लेकर गंभीरता से विचार कर निष्कर्ष लिए जाने की संभावना है ।रोमांटिक मोर्चे पर प्रेमी का साथ मिलने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : लाल

इसे भी पढ़ें: इन 5 राशियों के जातक आसानी से फंस जाते हैं प्यार में, क्या आप भी हैं इसमें शामिल !

कन्या

शैक्षणिक मोर्चे पर आजका दिन आपके लिए सही नहीं है लेकिन, जल्द ही स्थिति में परिवर्तन होने की संभावना है।घर का कोई नौजवान आपकी चिंता का कारण बन सकता है ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : पीच

तुला

जीवनशैली की समस्या से ग्रसित लोग स्वयं में सुधार लाने का प्रयास कर सकते हैं । पेशेवर मोर्चे पर खुद को स्थापित करने के लिए आप लोगो का विश्वास हासिल कर सकते हैं ।कोई घरेलू समस्या जल्द सुलझा लिए जाने की संभावना है । 

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : सिल्वर

वृश्चिक

पेशेवर जरुरतों को प्राथमिकता के अनुसार रख सकते हैं । शैक्षणिक मोर्चे पर स्थिति संतोषजनक रहेगी ।किसी समारोह में शामिल होने की संभावना है ।आज आप अपने प्रेमी के साथ वक्त बिता सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग  : रॉयल ब्लू

धनु

खुद को समय देने के लिए पेशेवर व्यस्तता से समय निकाल सकते हैं ।आध्यात्मिक सहारा लेकर आत्मिक शांति हासिल करने की संभावना है ।बहुत ज्यादा उदारता के चक्कर में आप पैसा गंवा सकते हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ अंक : भूरा

मकर

फिलहाल आप जो भी काम कर रहे हैं उसमें पूर्ण संतुष्टी मिलने की संभावना है । आज कोई आपके साथ वक्त बिताने की इच्छा जाहिर कर सकता है ,उसे निराश नहीं कर सकते । प्यार में ताजगी लाने के लिए प्रयास कर सकते हैं । 

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : हल्का लाल

कुंभ

पेशेवर यात्रा पर जाना आपके लिए कई सारी संभावनाओं के द्वार खोल सकता है  ।करियर के मौके पर आगे बढने का सही मौका मिल सकता है ।घरेलू मोर्चे पर बनाई गई कोई योजना सफल होने की संभावना नहीं दिख रही ।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग  : गहरा भूरा

इसे भी पढ़ें: समुद्र शास्त्र: यदि आपकी हथेली में है ये चिन्ह, कभी नहीं मिलेगा पत्नी-सुख

मीन

पेशेवर मोर्चे पर कोई जटिल प्रक्रिया रोके जाने के कारण आपकी जिंदगी आसान हो सकती है ।किसी के प्रति नाकारात्मक भाव रखना बंद कर सकते हैं । घर के किसी नवयुवक को शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी मदद मिलने की संभावना है । जिसे आप प्यार करते हैं उसकी तरफ से साकारात्मक संकेत मिल सकता है ।   

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo