Top

22 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 22 2017 7:38AM IST
22 नवंबर राशिफल में जानिए क्या शुभ और अशुभ होगा, राशि के अनुसार ये है शुभ रंग और अंक

 मेष

कोई आपके व्यवहार से आहत हो सकता है ,इसलिए सोच विचार कर काम करें ।किसी की चिकनी चुपङी बातो में फंसने से बचें ,इसमें उसका कोई व्यक्तिगत स्वार्थ हो सकता है ।आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे कहीं बाहर घूमने जाने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : भूरा

वृष

समाजिक मोर्चे पर कोई आपको तुरुप के पत्ते के रुप में इस्तेमाल कर सकता है ।कठिन परिस्थितयों में भी वित्तीय मोर्चे पर धैर्य से बने रहने की संभावना है ।गलत खान पान पर नियंत्रण करना अतिआवश्यक हो सकता है ।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग  : भूरा

मिथुन

अपने काम को पूरा करने में आगे रहने की संभावना है ।नौकरी बदलने वाले लोगों को पुराने नियोक्ता से अच्छा चरित्र प्रमाणपत्र मिलने के संकेत हैं ।आर्थिक मोर्चे पर आप बचत के मोड में नजर आएंगे । 

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : लेमन

कर्क

शैक्षणिक मोर्चे पर आपको सारे काम पूरे करने के लिए जी जान लगाना पङ सकता है ।बीमार चल रहे लोग सुधार महसूस करेंगे । आप में से कुछ लोग फिट रहने के लिए बाहर जाकर खेलना शुरु कर सकते हैं । मस्ती भरा माहौल और दोस्तों की उपस्थिति से रोमांचक महसूस करने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : गहरा सलेटी

सिंह

किसी से लम्बे समय के बाद मिलने पर आप पहले वाले एहसास में कमी महसूस कर सकते हैं ।रोमांटिक जीवन में आई शिथिलता को दूर करने का प्रयास कर सकते हैं ।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग  : नारंगी 

इसे भी पढ़ें: धन प्राप्ति के लिए बुधवार को अपनाएं ये प्रभावशाली टोटके

कन्या

शैक्षणिक मोर्चे पर अपने विकल्प खुले रखना सही होगा । गृह प्रवेश की खुशी में समारोह का आयोजन किए जाने की संभावना है। यात्रा को दौरान किसी करीबी से मुलाकात संभव है ।    

शुभ अंक : 3

शुभ रंग  : पीला

तुला

अपने कंधे से किसी काम का बोझ उतारने के लिए आपको थोङा समझदारी से काम करना होगा । वित्तीय मोर्चे पर कोई आपकी आंखों में धूल झोंक सकता है ,सावधान रहें ।शैक्षणिक मोर्चे पर आ रही परेशानी दूर होने की संभावना है ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : मरुन

वृश्चिक

शैक्षणिक मोर्चे पर बहुत कुछ किया जाना अभी बांकि है, जिसके लिए समय की कमी महसूस कर सकते हैं ।वित्तीय मोर्चे पर किसी अप्रत्याशित परेशानी से बचने के लिए आपको सतर्क रहना चाहिए । आलस पर काबू पाने का प्रयास किए जाने की संभावना है ।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : बैंगनी

धनु

शादीयोग्य लोगों को सही विकल्प मिलने के संकेत हैं ।आपको अपनी क्षमता निखारने का मौका मिलने की संभावना है ।जिसे आप प्यार करते हैं वो आपको कोई अच्छा सरप्राईज दे सकता है ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : हल्का लाल

मकर

यदि किसी काम को समय पर पूरा करना चाहते हैं तो आपको अपने काम की प्रथमिकता तय करना पङ सकता है । आमदनी का अच्छा जरिया मिलने की संभावना है ,जिसका लाभ उठा सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर आपोक किसी की सहायता की तलाश हो सकती है ।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : सफेद

कुंभ

.पेशेवर मोर्चे पर अपने सहकर्मियों को विश्वास में रखें ,बेहतर परिणाम निकाल सकते हैं ।समाजिक मोर्चे पर आपका आकर्षण बढने की संभावना है ,आप पहले से ज्यादा मशहूर हो सकते हैं ।आर्थिक मोर्चे पर मजबूती आने के संकेत हैं ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग  : भूरा

इसे भी पढ़ें: वास्तु शास्त्र: बेहद अशुभ होती हैं ये जगहें, भूलकर भी न खरीदें यहां घर

मीन

शैक्षणिक मोर्चे पर स्थिति आपके अनुकूल बना रहेगा । किसी के साथ बढ रही नजदीकी प्यार में बदल जाने की संभावना है ।आज किसी खास मकसद से की जाने वाली यात्रा सफल रहेगी ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : बैंगनी

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo