Top

21 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 7:38AM IST
21 नवंबर राशिफल: घर से निकलने के पूर्व ही जान लें क्या कहता है आपका राशिफल, क्या है शुभ रंग और अंक

 मेष

जिस सामान की फिलहाल आपको कोई जरुरत नहीं उसे खरीदने की सलाह कोई आपको दे सकता है ।परिवार के साथ बाहर घूमने जाने की योजना को अंतिम रुप दिए जाने की संभावना है। काम में व्यस्तता का असर आपोक रोमांटिक जीवन पर पड़ सकता है। 

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : लेवेन्डर

वृष

जगह में बदलाव से आपकी जींदगी में ताजगी आ सकती है ,कही घूमने जाने पर विचार कर सकते हैं ।आज पेशेवर मोर्चे पर आपको अपनी दक्षता साबित करनी पङ सकती है।स्वास्थ अच्छा रहेगा । 

शुभ अंक : 15

शुभ रंग  : पीच

मिथुन

घर में व्याप्त मानसिक बीमारी को दूर करने में आपको कठिनाई हो सकती है ।संपत्ति खरीदने के मामले में एक कदम और आगे बढाए जाने की संभावना है ।कला संबंधी काम करने वालों की सराहना होने के संकेत हैं। ।आर्थिक मोर्चे पर स्थिति ठीक रहेगी ।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग  : गुलाबी

कर्क

पेशेवर मोर्चे पर यदि किसी काम की जानकारी आपको दी गई है तो उसे हर किसी के सामने बयां करने से बचें।घरेलू राजनीति में फंसने की संभावना है ,किसी का पक्ष लेना पङेगा ।समय की मांग है कि आप अपने बजट में कटौती कर बचत पर ध्यान दें । 

शुभ अंक  : 18

शुभ रंग  : पीच

सिंह

किसी लाभदायक उद्दयम के कारण आर्थिक मोर्चे पर मजबूती रहने की संभावना है  । शैक्षणिक मोर्चे पर सहायक साबित होने वाले लोगों से अच्छा संपर्क बनाकर रख सकते हैं ।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग : गहरा लाल

इसे भी पढ़ें: ज्योतिषियों के अनुसार सबसे मुख्य है यह 'विनायक चतुर्थी', जानिए शुभ मुहूर्त और गणेश पूजा का समय

कन्या

घर के किसी नौजवान को लेकर चिंता रहने की संभावना है ,निश्चिंत रहें जल्द ही समस्या दूर हो जाएगी ।शादीयोग्य लोगों के लिए सही जीवनसाथी ढूंढने में सफलता मिलने के संकेत हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर एकाग्रता कायम रहेगी ।

शुभ अंक 

शुभ रंग  : सफेद

तुला

किसी नइ परियोजना में निवेश करने के कारण आपको अपने बजट में कटौती करनी पङ सकती है।आप जिसी किसी भी काम में व्यस्त हैं, उसकी जानकारी अपने जीवनसाथी को दे देना सही रहेगा । छरहरी काया पाने के लिए पसीना बहा सकते हैं 

शुभ अंक : 8

शुभ रंग  : सलेटी

वृश्चिक

परिवार के साथ किसी रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं ।काम के साथ साथ घूमने के मकसद से की गई विदेश यात्रा सफल रहने की संभावना है ।स्वास्थ के मोर्चे पर सतर्क रहेंगे ।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग  : नारंगी

धनु

संपत्ति खरीदने की दिशा में प्रयासरत लोगों को जल्द ही सफलता मिलने की संभावना है। किसी करीबी के साथ छुट्टियां बिताने बाहर जाना रोमांचक साबित होगा ।सौदा करने में साकारात्मक व्यावहार बनाए रहेंगे ।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग  : गहरा सलेटी

मकर

शैक्षणिक मोर्चे पर एक उदाहरण खङा कर सकते हैं ।की अन्य श्रोतों से आमदनी आने के कारण आर्थिक मोर्चे पर मजबूती रहेगी ।स्वास्थ को लेकर सजग रहेंगे ,फिटनेस के उपाय आजमा सकते हैं ।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : भूरा

कुंभ 

पेशेवर मोर्चे पर जो आपके पसंद के खिलाफ काम कर रहा है उससे दूरी बनाकर रख सकते हैं ।शैक्षणिक मोर्चे पर आ रही समस्या को समय रहते दूर किए जाने की संभावना है ।किसी शारिरीक परेशानी के कारण डॉक्टर के चक्कर में पङना पङ सकता है ।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : भूरा

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष शास्त्र: इन 3 राशियों के पुरुष कभी नहीं कर पाते हैं अपनी पार्टनर को खुश, जानिए अपनी राशि 

मीन

पेशेवर मोर्चे पर अटके हुए काम को सुलझाने पर विचार कर सकते हैं ।किसी बङे काम को करने के लिए वित्तीय बैठक में आपको भी शामिल किए जाने की संभावना है ।परिवार का साथ और विश्वास आपके साथ बना रहेगा । फिट रहने के लिए व्यायाम का सहारा ले सकते हैं ।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग  : गहरा नीला

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo